कोटद्वार-पौड़ी

तहसील दिवस में दर्ज हुई 6 शिकायतें

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

जयन्त प्रतिनिधि।
कोटद्वार। तहसील दिवस में चोरी, स्ट्रीट लाईट, नालियों की निकासी सहित अन्य मूलभूत समस्याओं को उठाया। तहसील दिवस में 6 शिकायतें दर्ज कराई गई, जिनका मौके पर ही निस्तारण कर दिया गया है।
मंगलवार को तहसील सभागार में तहसीलदार विकास अवस्थी की अध्यक्षता में तहसील दिवस आयोजित किया गया। तहसील दिवस में पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य राजाराम अथंवाल ने समस्या उठाते हुए कहा कि बालासौड़ व बालासौड़ रतनपुर-बीईएल संपर्क मार्ग में कई दिनों से सड़क किनारे बनी नालियों की सफाई नहीं होने से बरसात का पानी सड़कों पर बह रहा है। जिस कारण स्थानीय लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इन संपर्क मार्गों की स्ट्रीट लाईटें भी खराब है, जिस कारण हर समय दुर्घटना का खतरा बना रहता है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि निगम के सफाई कर्मचारी भी काम पर नहीं आते है। राजाराम अथंवाल ने कहा कि नगर निगम के समस्त वार्डों में स्ट्रीट लाईटें कई दिनों से बंद पड़ी हुई है। निगम की लापरवाही का आलम यह है कि कुछ स्ट्रीट लाईटें दिन-रात जलती रहती है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि विधायक निधि से लगाइ गई स्ट्रीट लाईटों की गुणवत्ता की जांच की जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि बालासौड़, कुंभीचौड़, सिंबलचौड़ आदि जगहों में तीन चोरियां हो चुकी है, लेकिन पुलिस अभी तक इन चोरियों का खुलासा नहीं कर पाई है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि चीता पुलिस वार्डों में गश्त पर नहीं आती है। पुलिस और चीता पुलिस चौराहों पर केवल दुपहियां वाहनों के चालान करने में व्यस्त है। आलम यह है कि गली-मोहल्लों में नशे का कारोबार धड़ल्ले से चल रहा है।
तहसीलदार विकास अवस्थी ने बताया कि तहसील दिवस में 6 शिकायतें दर्ज कराई गई। सभी शिकायतों का निस्तारण कर लिया गया है। तहसील दिवस में मुख्य प्रशासनिक अधिकारी पीतांबर दत्त वृजवासी, अरूण सहित अन्य अधिकारी और कर्मचारी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!