कोटद्वार-पौड़ी

बॉलीवुड कलाकारों के साथ काम करेंगे स्थानीय युवा

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

जयन्त प्रतिनिधि।
कोटद्वार : लैंसडौन में सैन्य पृष्ठभूमि पर आधारित अनुपम खेर की फिल्म ‘तन्वी दि ग्रेट’ का फिल्मांकन चल रहा है। शूटिंग में लैंसडौन के कई स्थानीय कलाकारों को भी अनुपम खेर और जैकी श्रॉफ के साथ काम करने का अवसर मिला है।
स्थानीय कलाकार रयात इकबाल, सक्षम खंडेलवाल, रीमा रावत, राहुल नेगी, खुशी, तुषार अरोड़ा, ऋषभ माहरा, कपिल अरोड़ा, सूरज माहरा ने बताया कि फिल्म में अभिनेता अनुपम खेर के साथ काम करना उनके लिए सपना था जो अब जाकर साकार हुआ। लैंसडौन में बीते 8 मार्च से फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी। फिल्म के कुछ दृश्यों का फिल्मांकन चर्च रोड, सेना के अलकनंदा शॉपिंग कॉप्लेक्स, एसबीआई रोड पर किया गया। शूटिंग देखने के लिए लोगों का जमघट लगा रहा। भीड़ नियंत्रित करने को फिल्म यूनिट अपने साथ बाउंसर भी लाए हैं जो फिल्मांकन वाले स्थल पर ज्यादा भीड़ एकत्र नहीं होने दे रहे हैं।
सात्विक ने 88 रनों से लेक व्यू क्लब को हराया
टिहरी : कोटी स्पोट्र्स क्लब के तत्वावधान में कोटी कालोनी में आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट के दूसरे क्वार्टर फाइनल में सात्विक-99 ने लेक व्यू क्लब की टीम को 88 रनों से हराकर हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। सात्विक-99 क्लब की टीम ने टूर्नामेंट का सबसे बड़ा स्कोर 253 रन बनाए। जबाव में लेक व्यू 168 रनों पर ढेर हो गया।
बुधवार को कोटी कालोनी खेल मैदान पर दूसरे क्वार्टर फाइनल का उद्घाटन जिला क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव राजवीर भंडारी, टीएचडीसी के एक्ज्यिूटिव पर्सनल आफिसर गबर सिंह पंवार, मोतीमोहन चौहान और विजय प्रकाश नौटियाल ने उद्घाटन किया। उन्होंने कहा कि खेल में सफलता के लिए मेहनत और अनुशासन जरूरी है। प्रतियोगिता के संयोजक कुलदीप पंवार ने बताया कि टॉस हारकर बल्लेबाजी करते हुए सात्विक-99 क्लब की टीम ने 15 ओवरों में 253 रनों का विशाल स्कोर बनाया। जिसमें सुरेश ने 33 गेंदों पर 83 और विलास जोशी ने 29 गेंदों पर तेज तर्रार 73 रन बनाए। लेक व्यू की ओर जगदीप ने एक विकेट लिया। 254 रनों के विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए लेक व्यू की टीम 168 रन बनाकर आलआउट होकर टूर्नामेंट से बाहर हो गई। केवल शिवम ने 77 और नितिन ने 24 रन बनाकर कुछ संघर्ष किया। सात्विक-99 की ओर से गौरव चौहान ने 2, राज और सुरेश ने एक-एक विकेट लेकर अपनी टीम को सेमीफाइनल का टिकट दिलाया। इस मौके पर आयोजन समिति के अध्यक्ष मनोज रावत, दिनेश पंवार, त्रिलोक नेगी, उत्तम पडियाल, दिनेश नेगी, असद आलम, रविंद्र पंवार, कंवल अरोड़ा, राकेश, अभिषेक सरियाल, प्रवीन पोखरियाल, विनोद रावत, आशीष, पवन दीप मौजूद रहे। (एजेंसी)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!