खेल

टी20 विश्व कप में तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर के रूप में हार्दिक बेस्ट: टॉम मूडी

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

नई दिल्ली,ऑस्ट्रेलिया के पूर्व पुरुष ऑलराउंडर टॉम मूडी का मानना है कि टी20 विश्व कप में भाग लेने जा रही भारतीय टीम में तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर के रूप में हार्दिक पांड्या वर्तमान में अन्य दावेदारों से ऊपर हैं।

भारत की 15 सदस्यीय टीम में कप्तान रोहित शर्मा के डिप्टी के रूप में हार्दिक पांड्या का शामिल होना कई लोगों के लिए आश्चर्य की बात थी, क्योंकि वह आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस की कप्तानी करते हुए बल्ले और गेंद से बड़ा प्रभाव छोडऩे में असमर्थ रहे हैं।

लेकिन भारत में कई खिलाडिय़ों के पास उनके जैसा कौशल नहीं है। हार्दिक पांड्या अब भारत के लिए अपना चौथा टी20 विश्व कप खेलने के कगार पर हैं, जब वे 5 जून को न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में आयरलैंड के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेंगे।

मूडी ने कहा, मुझे तीन अन्य लोगों के नाम बताइए जो वह कर सकते हैं जो हार्दिक पांड्या कर रहे हैं। यह मूल बात है। एक वास्तविक ऑलराउंडर होने का वह कौशल जो आपके शीर्ष छह में बल्लेबाजी कर सकता है और संभावित रूप से आपके लिए चार ओवर फेंक सकता है, भारत में बहुत दुर्लभ है, हां, कुछ अन्य लोग भी हैं जो घरेलू क्रिकेट खेलते हैं और ठीक हैं, लेकिन अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में नहीं, जो एक अलग मानक है।

तो मुझे लगता है कि वह उस विशेष भूमिका के लिए प्रतिस्पर्धा करने वाले किसी भी व्यक्ति से ऊपर हैं। मुझे लगता है कि अजीत अगरकर ने पहचान लिया है कि यह मामला है और हमें उनकी रिकवरी के संबंध में, उनके फॉर्म के संबंध में उन्हें एक लम्बा समय देना होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!