मनोरंजन

दर्शकों के लिए तरस रही सरफिरा, 6 दिन में 20 करोड़ भी नहीं कमा पाई फिल्म

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

अक्षय कुमारा की फिल्मों का दर्शक बेसब्री से इंतजार करते हैं, लेकिन उनकी कई पिछली फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी।बड़े मियां छोटे मियां के बाद सरफिरा से काफी उम्मीदें थीं, लेकिन ये फिल्म भी दर्शकों की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाई है।सरफिरा की दैनिक कमाई में शुरुआत से काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है। हालांकि, छठे दिन फिल्म के कारोबार में मामूली उछाल आया है।बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सैकनिल्क के मुताबिक, सरफिरा ने अपनी रिलीज के छठे दिन 2 करोड़ रुपये का कारोबार किया, जिसके बाद इसका कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 17.40 करोड़ रुपये हो गया है।सरफिरा में अक्षय की जोड़ी पहली बार राधिका मदान के साथ बनी है। परेश रावल और सीमा बिस्वास भी फिल्म का अहम हिस्सा हैं।सरफिरा दक्षिण भारतीय अभिनेता सूर्या की सुपरहिट फिल्म सोरारई पोटरू की आधिकारिक हिंदी रीमेक है, जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी।
‘सरफिरा’ की बॉक्स ऑफिस परफॉर्मेस काफी झटका देने वाली है. काफी बज के बावजूद ये फिल्म सिनेमाघरों में दर्शको के लिए तरस रही है. हैरानी की बात ये है कि फिल्म को रिलीज हुए एक हफ्ता होने वासा है और ये 20 करोड़ का कलेक्शन भी नहीं कर पाई है.
वहीं बता दें, ‘सरफिरा’ को प्रभास और दीपिका पादुकोण स्टारर ‘कल्कि 2898 एडी’ से कड़ी टक्कर मिल रही है और इस शुक्रवार को विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क स्टारर ‘बैड न्यूज़’ के साथ भी अक्षय कुमार की फिल्म को कड़ा मुकाबला करना पड़ेगा. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले दिनों में ‘सरफिरा’ बॉक्स ऑफिस पर कैसा परफॉर्म कर पाती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!