मनोरंजन

सपने सुहाने लडक़पन के की को-स्टार रूपल त्यागी से मिलीं महिमा मकवाना

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

एक्ट्रेस महिमा मकवाना बेहद टैलेंटेड हैं और टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से हैं। हाल ही में एक इवेंट में वह सपने सुहाने लडक़पन के की को-स्टार रूपल त्यागी से मिलीं। एक्ट्रेस ने इस मुलाकात को लेकर कहा कि उन्होंने इसकी उम्मीद नहीं की थी।
इंस्टाग्राम स्टोरीज पर महिमा ने रूपल के साथ सेल्फी शेयर की, जिसमें वह येलो कलर की टी-शर्ट में नजर आईं। वहीं, रूपल ने रेड कलर की हॉल्टर ड्रेस पहनी हुई थी।सेल्फी शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने टाइटल में लिखा, ऐसा रीयूनियन जिसकी हमने कभी उम्मीद नहीं की थी! रचना और गुंजन… बहुत दिनों बाद आपसे मिलकर बहुत अच्छा लगा!रूपल ने भी अपनी खुशी साझा करते हुए लिखा, सपने सुहाने लडक़पन के के लिए एक ट्रीट है! रचना और गुंजन की मुलाकात बहुत दिनों बाद हुई! यह कितना प्यारा एहसास था। महिमा, मैं तुमसे बहुत प्रभावित हूं। तुम कितनी प्यारी हो।इसके बाद रूपल ने रेड हार्ट वाली इमोजी शेयर की।सपने सुहाने लडक़पन के जी टीवी पर प्रसारित होता था। यह शो 2012 से 2015 तक चला। इसका आखिरी एपिसोड 23 जनवरी 2015 को ऑन एयर हुआ था।
इसमें अंकित गेरा, पीयूष सहदेव, अलीहसन तुराबी, अंकित भारद्वाज, हर्ष राजपूत और आंचल खुराना जैसे कलाकार लीड रोल में थे।
यह दो बहनों की कहानी थी। रचना हर वक्त डरी सहमी रहने वाली लडक़ी थी, तो वहीं गुंजन दबंग और मस्तीखोर स्वभाव की थी।
मोहे रंग दे से टीवी पर डेब्यू करने वाली महिमा ने सीआईडी, आहट, मिले जब हम तुम, सवारे सबके सपने… प्रीतो और दिल की बातें दिल ही जाने में काम किया।
एक्ट्रेस ने 2017 में तेलुगु फिल्म वेंकटपुरम से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की। वह तेलुगु टेक्नो-थ्रिलर मोसागल्लू में भी नजऱ आ चुकी हैं।
महिमा ने सलमान खान स्टारर और महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित 2021 की एक्शन फिल्म अंतिम: द फ़ाइनल ट्रुथ से बॉलीवुड डेब्यू किया। इसमें वह एक्टर आयुष शर्मा के अपोजिट नजर आईं।
उन्हें अंतिम बार कॉमेडी-ड्रामा तुमसे ना हो पाएगा और वेब सीरीज शोटाइम में देखा गया है।
महिमा जल्द ही प्रोजेक्ट लव में दिखाई देंगी।
रूपल कसम से और एक नई छोटी सी जिंदगी जैसे शो में नजर आईं। लेकिन लोकप्रियता सपने सुहाने लडक़पन के से मिली। उन्हें पिछली बार रंजू की बेटियां में देखा गया था।
००

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!