मनोरंजन

रणवीर सिंह ने किया नई फिल्म का ऐलान, सामने आई पूरी स्टार कास्ट

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

पिछले काफी समय से खबरें आ रही थीं कि ब्लॉकबस्टर फिल्म उरी के निर्देशक आदित्य धर बतौर निर्देशक दूसरी फिल्म लेकर आने वाले हैं।उनकी इस फिल्म से जुड़ीं तमाम जानकारियां सामने आई थीं। यह वही फिल्म है, जिसमें रणवीर सिंह और संजय दत्त समेत कई कलाकार पर्दे पर साथ नजर आएंगे।अब आखिरकार इस फिल्म की आधिकारिक घोषणा हो गई है।निर्देशक समेत फिल्म के सभी कलाकारों ने सोशल मीडिया पर यह जानकारी दी है।रणवीर ने फिल्म में अपने साथ काम कर रहे अभिनेताओं और निर्देशक के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, यह मेरे प्रशंसकों के लिए है, जो मेरे साथ बहुत धैर्यवान रहे हैं और मुझसे इस तरह के बदलाव की मांग कर रहे हैं। मैं आप सभी से प्यार करता हूं और मैं आपसे वादा करता हूं कि इस बार आपको ऐसा सिनेमाई अनुभव मिलेगा जैसा पहले कभी नहीं मिला।
रणवीर ने आगे लिखा, आपके आशीर्वाद से हम इस साहसिक और शानदार सफर को शुरू कर रहे हैं। इस बार यह व्यक्तिगत है।इस फिल्म का नाम अभी सामने नहीं आया है। इसमें रणवीर के साथ पहली बार पर्दे पर आर माधवन, संजय दत्त, अक्षय खन्ना और अर्जुन रामपाल नजर आएंगे।फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और जियो स्टूडियो इसके प्रोडक्शन की कमान संभाल रहा है।बताया जा रहा है कि इसमें धमाकेदार एक्शन सीन देखने को मिलेंगे।
रिपोर्ट्स के मुताबिक,यह फिल्म राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल के जीवन पर आधारित है।इसमें उनके दिनों की असल जिंदगी की कहानी दिखाई जाएगी। फिल्म में रणवीर का किरदार पंजाब से होने वाला है। कहा जा रहा है कि इसलिए उन्होंने दाढ़ी बढ़ाई हुई है।रणवीर का एक अनदेखा अवतार दर्शकों के बीच आने वाला है।इसमें माधवन और अक्षय एक वरिष्ठ अधिकारी की भूमिका में नजर आने वाले हैं, जो भारतीय खुफिया एजेंसी और रॉ से जुड़े हैं।
आदित्य की बात करें तो वह एक लेखक और निर्माता-निर्देशक हैं। पहली बार उन्होंने फिल्म उरी का निर्देशन किया, जो उनके करियर के लिए मील का पत्थर साबित हुई।25 करोड़ रुपये में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 342 करोड़ रुपये कमाए थे।अब बतौर निर्देशक आदित्य अपनी दूसरी फिल्म से बॉक्स ऑफिस पर एक बार फिर धमाका करने को तैयार हैं।पिछली बार वह अपनी पत्नी यामी गौतम की फिल्म आर्टिकल 370 से बतौर निर्माता जुड़े थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!