मनोरंजन

ब्लैक साड़ी में बला की खूबसूरत दिखीं मौनी रॉय, कातिलाना अदाएं देख तेज हुईं फैंस की धडक़नें

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

एक्ट्रेस मौनी रॉय हमेशा अपने बोल्ड और स्टनिंग लुक्स के कारण सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटौरती रहती हैं। एक्ट्रेस जब भी अपनी फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं तो फैंस उनके हर एक लुक की तारीफ करते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट एथनिक लुक से एक बार फिर फैंस के बीच कहर बरपा दिया है। इन तस्वीरों में उनका कातिलाना अंदाज देखकर फैंस अपने होश खो बैठे हैं।
टीवी से बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली अभिनेत्री मौनी रॉय आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपनी अदाकारी से लोगों को इस कदर दीवाना बनाया है कि लोग उनकी तारीफ करते नहीं थकते हैं।
अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट फोटोज इंस्टाग्राम पर साझा की हैं। इन तस्वीरों में उनका कातिलाना अवतार देखकर फैंस एक बार फिर से अपने होश खो बैठे हैं।
मौनी रॉय ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट के दौरान ब्लैक कलर की साड़ी पहनी हुई है, जिसमें वो बेहद ही स्टनिंग और हॉट नजर आ रही हैं। उनका कातिलाना अंदाज इंटरनेट पर तबाही मचा रहा है।
बता दें एक्ट्रेस जब भी अपनी फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं तो उनका लुक चंद ही मिनटों में वायरल होने लगता है। फैंस भी उनके हर एक लुक को काफी ज्यादा पसंद करते हैं।
इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं एक्ट्रेस मौनी रॉय इंडोर फोटोशूट करवाया है। एक्ट्रेस कैमरे के सामने एक से बढक़र एक पोज देते हुए फोटोज क्लिक करवा रही हैं।
खुले बाल, माथे पर बिंदी और मिनिमल मेकअप कर के एक्ट्रेस मौनी रॉय ने अपने आउटलुक को कंप्लीट किया है। उनके इस लुक को देखकर फैंस दिलखोलकर लाइक्स और कॉमेंट्स कर रहे हैं।
एक्ट्रेस सोशल मीडिया लवर हैं और इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव भी रहती हैं। साथ ही अपने फैंस के साथ फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। फैंस भी अक्सर उनके स्टाइल को फॉलो करते हैं।
००

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!