मनोरंजन

बॉक्स ऑफिस पर बैड न्यूज की दैनिक कमाई में भारी गिरावट, 11वें दिन कमाए इतने करोड़ रुपये

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

विक्की कौशल स्टारर ‘बैड न्यूज’ बॉक्स ऑफिस पर अपनी खूब धमक दिखा रही है. इस रोमांटिक-कॉमेडी ड्रामा को दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म की शुरुआत तो दमदार रही थी और पहले हफ्ते में ‘बैड न्यूज’ अपना आधा बजट भी वसूल कर लिया. वहीं रिलीज के दूसरे वीकंड पर भी ‘बैड न्यूज’ ने धमाकेदार कलेक्शन किया हैं. चलिए यहां जानते हैं फिल्म ने रिलीज के 11वें दिन यानी दूसरे मंडे को कितनी कमाई की है?
ऑनंद तिवारी की डायरेक्शन फिल्म ‘बैड न्यूज’ फिल्म की स्टार कास्ट और मेकर्स के लिए हर दिन ‘गुड न्यूज’ ला रही है. अलग कॉन्सेप्ट पर बनी इस फिल्म को दर्शकों से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है. वहीं फिल्म को पॉजिटिव वर्थ ऑफ माउथ का भी फायदा पहुंचा है जिसके चलते ‘बैड न्यूज’ ने अच्छी कमाई कर ली है. गौर करने वाली बात ये है कि विक्की कौशल स्टारर फिल्म को हॉलीवुड फिल्म ‘डेडपूल और वूल्वरिन’ से कड़ी टक्कर मिल रही है . वहीं एक महीने पुरानी प्रभास स्टारर ‘कल्कि 2898 एडी’ भी ‘बैड न्यूज’ के लिए टफ कंप्टीशन साबित हो रही है बावूजद इसके ‘बैड न्यूज’ भी बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ मजबूत किए हुए. वहीं ने दूसरे वीकेंड पर 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया.
फिल्म की अब तक की कमाई की बात करें तो 8.3 करोड़ से ओपनिंग करने वाली ‘बैड न्यूज’ ने पहले हफ्ते में 42.85 करोड़ का कारोबार किया. वहीं दूसरे हफ्ते के दूसरे फ्राइडे फिल्म ने 2.15 करोड़ कमाए. जबकि दूसरे शनिवार फिल्म ने 3.25 करोड़ का कारोबार किया और दूसरे रविवार फिल्म की कमाई 3.75 करोड़ रुपये रही. वहीं अब ‘बैड न्यूज’ की रिलीज के 11वें दिन यानी दूसरे सोमवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.
सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘बैड न्यूज’ ने रिलीज के 11 वें दिन यानी दूसरे मंडे को 1.15 करोड़ का कारोबार किया है. इस के साथ ‘बैड न्यूज’ का 11 दिनों का कुल कलेक्शन अब 53.15 करोड़ रुपये हो गया है.
‘बैड न्यूज’ ने दूसरे वीकेंड़ पर बॉक्स ऑफिस पर तेजी दिखाई लेकिन वीकडेज में एक बार फिर फिल्म की कमाई का ग्राफ गिर गया है. फिलहाल ‘बैड न्यूज’ 50 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर चुकी है. अभी 100 करोड़ क्लब में शामिल होना ‘बैड न्यूज’ के लिए काफी दूर की बात है. फिलहाल तो ये फिल्म डेडपूल एंड वुल्वरीन और कल्कि 2898 एडी के कहर से बचते-बचाते कारोबार कर रही है. अब देखने वाली बात होगी कि दूसरे हफ्ते में घटती कमाई के साथ ‘बैड न्यूज’ कितना कलेक्शन कर पाती है.
‘बैड न्यूज’ की स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में विक्की कौशल, एमी विर्क, तृप्ति डिमरी ने लीड रोल निभाया है. ये फिल्म आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित और धर्मा प्रोडक्शंस और लियो मीडिया कलेक्टिव द्वारा प्रोड्यूस की गई है.
००

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!