मनोरंजन

अजय देवगन की फिल्म औरों में कहां दम था की एडवांस बुकिंग शुरू, नया पोस्टर जारी

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

अजय देवगन अपनी फिल्मों में अक्सर कुछ अलग करने का प्रयास करते हैं। इनमें से उनकी कुछ मूवीज का जादू पर्दे पर कुछ इस तरह चलता है कि लोग सालों बाद भी उनकी परफॉर्मेंस को भूलते नहीं। इस साल एक्टर की शैतान और मैदान रिलीज हुई और अब वह तब्बू के साथ औरों में कहां दम था लेकर हाजिर होने वाले हैं।
एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी और स्पेशल 26 जैसी फिल्में बनाने वाले नीरज पांडे अब औरों में कहां दम था लेकर आ रहे हैं। उन्होंने इस फिल्म का डायरेक्शन किया है। अजय देवगन और तब्बू ने अब तक कई फिल्मों में काम किया है और अब वह अपनी 10वीं फिल्म को लेकर हाजिर होने वाले हैं।
औरों में कहां दम था एक प्रेम कहानी है। यह दो ऐसे लवर्स की स्टोरी है, जिनका सामना 22 साल बाद होता है। इसके बाद क्या होता है, इसके लिए आपको फिल्म देखनी होगी, जो कि 2 अगस्त को रिलीज हो रही है। औरों में कहां दम था की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। अजय देवगन ने पोस्ट कर इसकी जानकारी दी है।
बुक माय शो पर अगर इस फिल्म का ट्रेंड देखें, तो फिलहाल इसे ठीकठाक रिस्पांस मिला है। फिल्म के लिए 25 हजार से ज्यादा लोगों ने दिलचस्पी दिखाई है। यह संख्या बढ़ भी सकती है।
फिल्म की स्टार कास्ट में अजय देवगन और तब्बू के अलावा शांतनु महेश्वरी, जिमी शेरगिल और सई मांजरेकर मुख्य किरदार में नजर आएंगे।
००

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!