मनोरंजन

एक्शन सीरीज रक्त ब्रह्माण्ड का दिलचस्प पोस्टर के साथ एलान, राज एंड डीके की जोड़ी करेगी धमाल

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

फिल्म मेकर्स राज एंड डीके ने एक और नेटफ्लिक्स प्रोजेक्ट शुरू किया है, जिसका नाम रक्त ब्रह्माण्ड है. जिसकी अनाउंसमेंट नेटफ्लिक्स इंडिया ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर की. फिल्म की कास्ट जल्द अनाउंस होगी लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक इसमें अली फजल और सामंथा रूथ प्रभु नजर आ सकते हैं हालांकि अभी ऑफिशियल अनाउंसमेंट बाकी है. ओटीटी प्लेटफॉर्म ने एक दिलचस्प पोस्टर के साथ इसकी घोषणा की. इस शो का निर्देशन तुम्बाड फेम राही अनिल बर्वे करेंगे.
राज और डीके की नई नेटफ्लिक्स सीरीज के अनाउंसमेंट पोस्टर में एक मुकुट की तस्वीर है, जिसके हर कोने से खून टपक रहा है. राजकुमार राव, दुलकर सलमान और आदर्श गौरव-स्टारर गन्स एंड गुलाब्स के बाद नेटफ्लिक्स के साथ राज और डीके का यह दूसरा कोलेबोशन है. रक्त ब्रह्माण्ड: द ब्लडी किंगडम का पहला पोस्टर शेयर करते हुए नेटफ्लिक्स के इंस्टाग्राम पर कैप्शन लिखा गया- हमें बड़ी खबर मिली है जो आपके खून में हलचल मचा देगी! हम अपनी पहली एक्शन-फैंटेसी सीरीज को अनाउंस करते हुए काफी एक्साइटमेंट हो रही है.
यह सीरीज एक रोमांचक और रोमांचक कहानी का वादा करती है, जो एक फिक्शनल साम्राज्य में सेट है, जिसमें पावरफुल एक्शन और शानदार सीन देखने को मिलेंगे. शूटिंग जल्द ही शुरू होगी वहीं कलाकारों का ऑफिशियल अनाउंसमेंट होना अभी बाकी है. नेटफ्लिक्स के साथ अपने रोमांचक कोलेबोशन के बारे में बात करते हुए, राज और डीके ने कहा- हमारे लिए भी यह कुछ नया है जो इसे और भी रोमांचक बनाता है. हमारा लक्ष्य एक ऐसी फिक्शनल दुनिया बनाना है जो हमें बचपन में सुनी गई कहानियों की याद दिलाता हो. नेटफ्लिक्स के साथ काम करना शानदार रहा है और रक्त ब्रह्माण्ड के लिए भी हम काफी एक्साइटेड हैं.
इसके बाद, राज और डीके की सिटाडेल का हिंदी वर्जन रिलीज करेंगे. जिसमें वरुण धवन और सामंथा रुथ प्रभु लीड रोल में हैं, यह प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी.
००

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!