खेल

मिनी आईपीएल जैसी होगी दिल्ली प्रीमियर लीग: आयुष बदौनी

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

नई दिल्ली, दिल्ली प्रीमियर लीग के उद्घाटन के करीब आते ही, साउथ दिल्ली सुपरस्टार्स के लिए खेलने वाले मार्की खिलाड़ी आयुष बदौनी ने आगामी लीग की तुलना आईपीएल से की।आयुष बदौनी ने इस बारे में अपनी उत्सुकता साझा करते हुए कहा, यह मिनी इंडियन प्रीमियर लीग की तरह होगी।
दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) द्वारा शुरू की गई डीपीएल 17 अगस्त से 8 सितंबर तक नई दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में आयोजित की जाएगी।
अब तक 62 टी20 मैचों में 977 रन बनाने वाले बदौनी ने कहा, दिल्ली प्रीमियर लीग खिलाडिय़ों को बेहतरीन अनुभव प्रदान करेगी। मेरे लिए, यह मिनी आईपीएल की तरह होगी। इस तरह के मैच खेलने से हमेशा आत्मविश्वास बढ़ता है। इससे मुझे और दिल्ली के क्रिकेटरों को बेहतरीन अनुभव मिलेगा।
स्टार खिलाडिय़ों के खिलाफ खेलने की संभावना पर बात करते हुए, 24 वर्षीय बल्लेबाज ने कहा, दिल्ली के खिलाड़ी अपनी आक्रामक क्रिकेट के लिए जाने जाते हैं। इसलिए, डीपीएल क्रिकेट प्रशंसकों के लिए बहुत प्रतिस्पर्धी और देखने में मजेदार होगा। लीग के बारे में जो बात मुझे सबसे ज्यादा उत्साहित करती है, वह है इशांत शर्मा के खिलाफ खेलना।हम हमेशा यह मजाक करते हैं कि वह मुझे आउट कर देगा। मैं उससे कहता हूं कि मैं उसे सिक्स मारूंगा, इसलिए उसके खिलाफ खेलना मजेदार होगा।दिल्ली प्रीमियर लीग की छह टीमों के नाम: साउथ दिल्ली सुपरस्टार्स, ईस्ट दिल्ली राइडर्स, सेंट्रल दिल्ली किंग्स, नॉर्थ दिल्ली स्ट्राइकर्स, वेस्ट दिल्ली लायंस और पुरानी दिल्ली 6। इस लीग में ऋषभ पंत, इशांत शर्मा, हर्षित राणा, यश ढुल और अन्य जैसे खिलाड़ी शामिल होंगे। साउथ दिल्ली सुपरस्टार्स के लिए बदौनी शीर्ष पसंद थे, जिसके मालिक भारत के स्टार बल्लेबाज शिखर धवन हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!