मनोरंजन

उलझ का बॉक्स ऑफिस पर खेल खत्म, 11वें दिन मु_ीभर कलेक्शन करने में भी छूटे पसीने

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

अजय देवगन और तबू स्टारर फिल्म औरों में कहां दम था के साथ सिनेमाघरों में 2 अगस्त, 2024 को जाह्नवी कपूर स्टारर ‘उलझ’ भी रिलीज हुई थी. दोनों ही फिल्मों का रिलीज से पहले खास बज नहीं थी. वहीं सिनेमाघरों में दस्तक देने के बाद इनकी ठंडी शुरुआत हुई. वहीं ‘उलझ’ की बात करें तो फिल्म में जाह्नवी की एक्टिंग की तारीफ हुई है लेकिन ये सस्पेंस थ्रिलर दर्शकों को थिएटर्स तक खींच नहीं पाई.
नतीजतन ‘उलझ’ रिलीज के पहले दिन से ही कमाई के लिए जद्दोजहद कर रही है. फिल्म अब दूसरे हफ्ते में पहुंच चुकी है लेकिन इसकी बॉक्स ऑफिस परफॉर्मेंस रूला देने वाली है. चलिए यहां जानते हैं ‘उलझ’ ने रिलीज के 11वें दिन यानी दूसरे मंडे को कितना कलेक्शन किया है?
‘उलझ’ बॉकस ऑफिस पर घिसट-घिसट कर बढ़ रही है. फिल्म का कारोबार ठंडा पड़ा है. वैसे फिल्म की हालत रिलीज के पहले दिन से ही खराब है. हालांकि फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड तक चंद करोड़ कमाए भी थे लेकिन फिर इसके लिए चंद लाख रुपये कमाना भी मुश्किल हो गया. अब ये फिल्म कछुए की चाल से आगे बढ़ते हुए रिलीज के दूसरे हफ्ते में तो पहुंच चुकी है लेकिन इसके लिए अब मुट्टीभर कमाई करने में भी पसीने छूट रहे हैं.
इन सबके बीच ‘उलझ’ की कमाई के अब तक के कारोबार की बात करें तो 1.15 करोड़ से खाता खोलने वाली इस फिल्म ने रिलीज के पहले हफ्ते में 7.2 करोड़ का कलेक्शन किया था. वहीं दूसरे हफ्ते के दूसरे फ्राइडे ‘उलझ’ ने 35 लाख का बिजनेस किया. दूसरे शनिवार फिल्म ने 58 लाख कमाए और दूसरे रविवार ‘उलझ’ का कारोबार 67 लाख रुपये रहा. वहीं अब इस फिल्म की रिलीज के 11वें दिन यानी दूसरे सोमवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.
सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘उलझ’ ने रिलीज के दूसरे मंडे यानी 11वें दिन 12 लाख रुपये की कमाई की है. इसी के साथ ‘उलझ’ का 11 दिनों का कुल कारोबार अब 8.82 करोड़ रुपये हो गया है.
‘उलझ’ की बॉक्स ऑफिस परफॉर्मेंस काफी खराब रही है. ये फिल्म रिलीज के 11 दिन बाद भी 10 करोड़ का आंकड़ा नहीं छू पाई है. ऐसे में अब ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट चुकी है. वहीं अब ये फिल्म सिनेमाघरों से भी हटने वाली है. दरअसल 15 अगस्त को बड़े पर्दे पर स्त्री 2, वेदा और खेल खेल में सहित कई फिल्में रिलीज हो रही हैं. ऐेसे में बॉक्स ऑफिस पर काफी खराब परफॉर्म कर रही ‘उलझ’ का थिएटर्स से हटना तय है. फिलहाल ये फिल्म मेकर्स के लिए घाटे का सौदा साबित हुई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!