मनोरंजन

बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटीं खेल खेल में और वेदा, 9वें दिन का कलेक्शन शॉकिंग

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

अक्षय कुमार की ‘खेल खेल में’ और जॉन अब्राहम की ‘वेदा’ को सिनेमाघरों में रिलीज हुए एक हफ्ते से ज्यादा हो गया है. दोनों ही फिल्मों को श्रद्धा कपूर की ‘स्त्री 2’ से टक्कर लेना भारी पड़ गया है. जहां ‘स्त्री 2’ पर हर दिन नोटों की बरसात हो रही है वहीं ‘खेल खेल में’ और ‘वेदा’ पाई पाई को तरस रही है. ये दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर डिजास्टर साबित हो चुकी हैं. चलिए यहां जानते हैं ‘वेदा’ और ‘खेल खेल में’ ने रिलीज के नौंवे दिन यानी दूसरे शुक्रवार को कितना कलेक्शन किया है?
‘स्त्री 2’ के आगे ‘खेल खेल में’ की कंपकंपी छूट रही है. अक्षय कुमार स्टारर इस फिल्म की शुरुआत तो ठीक रही लेकिन रिलीज के एक हफ्ते में ही इसका सांस फूलने लगा. फिल्म की कमाई का ग्राफ गिरता चला गया. अक्षय कुमार, वाणी कपूर, तापसी पन्नू फरदीन खान और एमी विर्क जैसे सितारे होने के बावजूद ये फिल्म सिनेमाघरों में दर्शकों को खींच नहीं पाई और ऐसे में ये फिल्म कमाई के मामले में भी फुस्स हो गई. ये फिल्म ना अक्षय के डूबते करियर को सहारा दे पाई और ना ही मेकर्स के लिए फायदे का सौदा साबित हुई. ‘खेल खेल में’ की कमाई की बात करें तो इस फिल्म का पहले हफ्ते का कलेक्शन 19.35 करोड़ रुपये रहा. वहीं अब इस फिल्म की रिलीज के नौंवे दिन यानी दूसरे फ्राइडे की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.
सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘खेल खेल में’ ने रिलीज के 9वें दिन 62 लाख का कारोबार किया है. इसी के साथ ‘खेल खेल में’ का 9 दिनों का कुल कलेक्शन अब 19.97 करोड़ रुपये हो गया है.
जॉन अब्राहम और शरवरी वाघ की एक्शन पैक्ड फिल्म ‘वेदा’ भी स्त्री 2 और खेल खेल में के साथ सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म का तो ‘खेल खेल में’ से भी बुरा हाल है. फिल्म की ओपनिंग तो ठीक रही थी लेकिन फिर इसके कलेक्शन में हर दिन गिरावट देखी गई. ‘वेदा’ सिनेमाघरों में एक हफ्ता पूरा करने से पहले ही लाखों में सिमट गई और अब तो ये मुट्टीभर कमाई करने में भी खूब पसीना बहा रही है. 50 करोड़ की लागत से बनी इस फिल्म के लिए 20 करोड़ का कलेक्शन करना भी मुश्किल हो रहा है. इसी के साथ इस फिल्म की वजह से मेकर्स के भी करोड़ों डूब गए हैं.
फिल्म की कमाई की बात करें तो ‘वेदा’ का पहले हफ्ते का कलेक्शन 17.6 करोड़ रुपये रहा था. वहीं अब फिल्म की रिलीज के दूसरे फ्राइडे यानी 9वें दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.
सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘वेदा’ ने रिलीज के 9वें दिन 22 लाख का बिजनेस किया है. इसके बाद ‘वेदा’ की 9 दिनों की कुल कमाई अब 17.82 करोड़ रुपये हो गई है.
‘खेल खेल में’ और ‘वेदा’ का बॉक्स ऑफिस पर बंटाधार हो चुका है. दोनों ही फिल्में बडी मुश्किल से चंद लाख कमा पा रही हैं. दरअसल स्त्री 2 से क्लैश ने इन दोनों फिल्मों का खूब नुकसान किया है. वैसे इस फ्राइडे सिनेमाघरों में कोई बड़ी फिल्म रिलीज नही हुई जिसके चलते आने वाले हफ्ते में ये फिल्म कछुए की रफ्तार से चलते हुए मु_ीभर कमाई और कर लेंगी. लेकिन जो भी हो ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट चुकी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!