मनोरंजन

इंडो-वेस्टर्न आउटफिट पहन सान्या मल्होत्रा ने शेयर की ग्लैमरस लुक, फोटोज देख नजरें नहीं हटा पाएंगे आप

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

बॉलीवुड एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर अक्सर फैंस का सारा अटेंशन अपनी ओर खींचती रहती हैं। उनका बोल्ड लुक इंटरनेट पर आते ही तेजी से वायरल होने लगता है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनका कातिलाना अंदाज देखकर फैंस एक बार फिर से अपने होश खो बैठे हैं।
एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ने फिल्म दंगल से लोगों के बीच सुर्खियां बटौरी थीं। इस फिल्म में लोगों ने उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ भी की थी। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें फैंस के बीच पोस्ट की हैं।
इन तस्वीरों में उनका स्टनिंग अंदाज देखकर फैंस एक बार फिर से अपने होश खो बैठे हैं, साथ ही लाइक्स और कॉमेंट्स के जरिए अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।
सान्या मल्होत्रा ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट के दौरान बेहद ही स्टनिंग तस्वीरें क्लिक करवाई हैं। एक्ट्रेस का ये लुक इंस्टाग्राम पर पोस्ट होते ही छा गया है।
एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट के दौरान गोल्डन कलर का बेहद ही सेक्सी इंडो- वेस्टर्न आउटफिट पहना हुआ है, जिसमें वो एक से बढक़र एक किलर पोज दे रहे हैं।
बालों को बांधकर और कानों में इयररिंग्स पहनकर एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ने अपने आउटलुक को कंप्लीट किया है। उन्होंने अपने कातिलाना अंदाज से एक बार फिर से फैंस के दिलों पर खंजर चला दिए हैं।
सान्या मल्होत्रा सोशल मीडिया लवर हैं और इंस्टाग्राम पर उनकी फैन फॉलोइंग लिस्ट काफी जबरदस्त है। बता दें कि वो जब भी अपनी फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं तो वो चंद ही मिनटों में वायरल होने लगती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!