मनोरंजन

मिन्नल मुरली स्टार टोविनो थॉमस की पैन-इंडिया फिल्म एआरएम का ट्रेलर रिलीज, 12 सितंबर को सिनेमाघरों में देगी दस्तक

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

मिन्नल मुरली और 2018 जैसी सुपरहिट फिल्मों के लिए जाने जाने वाले अभिनेता टोविनो थॉमस जल्द ही पैन-इंडिया फिल्म एआरएम में नजर आएंगे. इस फिल्म का थिएट्रिकल ट्रेलर अब रिलीज हो चुका है, और इसे लेकर फैंस में खासा उत्साह है. एआरएम एक फैंटेसी फिल्म है, जिसे डेब्यू निर्देशक जितिन लाल ने निर्देशित किया है. फिल्म में टोविनो के साथ कृति शेट्टी, ऐश्वर्या राजेश और सुरभी लक्ष्मी भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगी.
एआरएम का निर्माण लिस्टिन स्टीफन और डॉ. जक़ारिया थॉमस ने किया है, और यह टोविनो थॉमस की 50वीं फिल्म है. फिल्म का बड़े पैमाने पर छह भाषाओं – मलयालम, हिंदी, अंग्रेजी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में पैन-इंडिया रिलीज किया जाएगा. एआरएम 12 सितंबर 2024 को ओणम के अवसर पर रिलीज होगी.
फिल्म की स्टार कास्ट में कृति शेट्टी, ऐश्वर्या राजेश, सुरभि लक्ष्मी, बेसिल जोसेफ, जगदीश, हरीश उत्तमन, हरीश पेराडी, प्रमोद शेट्टी और रोहिणी शामिल हैं। सुजीत नांबियार ने पटकथा लिखी है और डिबू नैनन थॉमस ने इस महान कृति के लिए संगीत दिया है। अपनी समृद्ध सांस्कृतिक विरासत और महत्वाकांक्षी परियोजना के दायरे के साथ, एआरएम एक शानदार प्रभाव डालने के लिए तैयार है।
एआरएम टोविनो थॉमस के करियर की एक ऐतिहासिक फिल्म है, जो उनकी 50वीं परियोजना है। फिल्म के प्रति उनका समर्पण तीनों व्यक्तित्वों के उनके चित्रण में स्पष्ट है, जिसके लिए उन्होंने कलारीपयट्टू में व्यापक प्रशिक्षण लिया। फिल्म की सफलता का बहुत अधिक अनुमान है, और इसकी रिलीज़ एक शानदार आयोजन होने की उम्मीद है, जिसमें प्रमुख उद्योग खिलाड़ी कई भाषाओं में वितरण का काम संभालेंगे। मैत्री मूवीज़ 12 सितंबर को तेलुगु में फिल्म रिलीज़ कर रही है।
००

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!