उत्तराखंड

विदेशी धरती पर राहुल गांधी का दलित आरक्षण पर टिप्पणी अत्यंत निंदनीय :त्रिवेंद्र

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

हरिद्वार। सांसद हरिद्वार और पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने केंद्र सरकार में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के दलित आरक्षण को लेकर दिये गए बयान की कड़े शब्दों में निंदा की है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने अमेरिका में जो ब्यान दिया है इससे उनकी अंतरआत्मा की सच्चाई देश की जनता को जानने को मिल गई है। यह दुर्भाग्य पूर्ण है और उनकी अक्षमय नादानी है।
सांसद त्रिवेंद्र विगत दिनों हरिद्वार में डाम कोठी पहुंचे। यहां उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान राहुल गांधी के दलित आरक्षण को लेकर दिये गए ब्यान की कड़े शब्दों में निंदा की। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने संसद के अंदर और अमेरिका में जो दलित आरक्षण को लेकर ब्यान दिया है वह उनके अंदर की अंतर आत्मा की सच्चाई है, जिसे देश की जनता को जानने का मौका मिला है। ये हमारा आंतरिक मामला है, उन्हें अमेरिका में इस पर बोलने की जरूरत नहीं थी। इससे देश की तौहीन हुई है, देश का अपमान हुआ है। इस तरह के ब्यान से देशवासियों का भी अपमान होता है। उन्होंने कहा कि मेरा मानना है कि दलित आरक्षण को लेकर जो बयान राहुल गांधी ने दिया है वह उनकी अक्षमय नादानी है। उन्होंने कहा कि हरिद्वार जिले में राज्य और केंद्र सरकार की योजनाओं के माध्यम से विकास किया गया है। हरिद्वार में चहुंमुखी विकास हुआ है। सड़कों का निर्माण हुआ है, पुल बनें हैं, गंगा के घाटों का निर्माण हुआ है। रिंग रोड बन रही है, मेडिकल कॉलेज बन रहा है। इनके अलावा और भी विकास कार्य हुए हैं, ये सभी भाजपा ने कराये हैं।
विजय विक्की शर्मा ने सांसद से लिया आशीर्वाद
विजय विक्की शर्मा को राष्ट्रीय बजरंग दल का महानगर अध्यक्ष बनाया गया है। आज सांसद त्रिवेंद्र सिंह रावत के हरिद्वार पहुंचने पर विजय विक्की शर्मा ने सांसद को बुके देकर उनका आशीर्वाद प्राप्त किया। इस अवसर पर जिला अध्यक्ष संदीप गोयल, महामंत्री आशुतोष शर्मा, जिला संयोजक बसंत अरोड़ा, जिला मीडिया प्रभारी नितिन चौहान, लव शर्मा, विधायक प्रतिनिधि कृष्ण बजाज, विमल कुमार, प्रदीप चौधरी, राहुल शर्मा, नकली सैनी, विक्रम भुल्लर, नवजोत वालिया, सचिन शर्मा समेत तमाम वरिष्ठ भाजपा नेता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!