देश-विदेश

राहुल गांधी की जीभ काटने वाले को देंगे 11 लाख का इनाम, शिवसेना विधायक के ऐलान से गरमाई सियासत

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

नई दिल्ली , शिवसेना(शिंदे गुट) के विधायक संजय गायकवाड ने राहुल गांधी के लिए विवादित बयान दिया। एक सार्वजनिक सभा में आरक्षण के मुद्दे पर बोलेते हुए गायकवाड ने राहुल गांधी का जीभ काटने वाले को 11 लाख इनाम देने का ऐलान कर दिया।
शिवसेना विधायक ने कहा कि लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी ने कहा कि संविधान खतरे में है। ऐसा फेक नरेटिव फैलाकर लोगों का वोट लिया और आज आरक्षण खत्म करने की बात कर रहे हैं। वे आज पिछड़ों और आदिवासियों का आरक्षण खत्म करने की बात कर रहे हैं। राहुल ने जो ये भाषा बोली है कि आरक्षण खत्म करेंगे। मैं कहता हूं जो राहुल की जीभ काटेगा मैं उसे 11 लाख दूंगा। राहुल गांधी पिछड़ों, आदिवासियों और अन्य लोगों का 100 फीसदी आरक्षण खत्म करना चाहते हैं। आरक्षण खत्म करने की मन की बात उनके जुबान पर आ गई। कांग्रेस का असली चेहरा सामने आ गया। उन्होंने कहा कि मेरा ये बयान मेरी प्रसिद्धी के लिए नहीं है। हम पिछड़े वर्गों और ओबीसी की दुर्दशा देख रहे हैं। आज हमें उस समाज को अपने साथ लाने की जरूरत है। उनके दुखों को देखते हुए मैंने यह बयान दिया है।
इसी के साथ आपको ये भी बता दें कि संजय गायकवाड़ से पहले केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता रवनीत सिंह बिट्टू ने राहुल गांधी पर हमला बोला था। उन्होंने राहुल को आतंकवादी बताया है। बिट्टू ने कहा कि राहुल गांधी देश के नंबर वन आतंकवादी हैं। राहुल गांधी को अपने देश के साथ ज्यादा प्यार नहीं है। उन्होंने कहा कि एक तो पहले वो हिंदुस्तानी नहीं है। ज्यादा समय उन्होंने देश के बाहर बिताया है। वो बाहर जाकर हर चीज उलटा-पुलटा बोलते हैं। देश की सुरक्षा एजेंसी इसे गिरफ्तार कर जांच करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!