मनोरंजन

तीसरे दिन करीना की फिल्म की कमाई में आया उछाल, 15 सालों में वीकेंड पर किया सबसे कम बिजनेस

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

करीना कपूर ने एक बार फिर अपनी एक्टिंग से लोगों को दीवाना बना लिया है. उनकी फिल्म द बकिंघम मर्डर्स हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. फिल्म में करीना की एक्टिंग को बहुत पसंद किया गया है लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पा रही है. फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल है. द बकिंघम मर्डर्स करीना कपूर की पिछले 15 सालों में ऐसी फिल्म है जिनमे वीकेंड पर इतनी कम कमाई की है.
द बकिंघम मर्डर्स का बज बहुत कम था इस वजह से पहले दिन को ये फिल्म कुछ खास कमाई ही नहीं कर पाई थी. फिर शनिवार-रविवार को फिल्म के कलेक्शन में उछाल आया है फिर भी कलेक्शन को देखकर करीना की फिल्म से ये उम्मीद नहीं की जा सकती है.
फिल्म को बालाजी मोशन पिक्चर्स ने प्रेजेंट किया है. इसके ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर फिल्म की कमाई से जुड़ा ऑफिशियल डेटा शेयर किया गया है. जिसके मुताबिक द बकिंघम मर्डर्स ने पहले दिन 1.62 करोड़ का कलेक्शन किया था. दूसरे दिन 2.41 करोड़ और तीसरे दिन 2.72 करोड़ का कलेक्शन किया था. जिसके बाद टोटल कलेक्शन 6.75 करोड़ हो गया है.
करीना कपूर की फ्लॉप फिल्में भी ओपनिंग वीकेंड पर इससे ज्यादा कलेक्शन कर जाती हैं. 2009 में आई मैं और मिसेज खन्ना ने पहले वीकेंड पर सबसे कम कलेक्शन किया था और वो 4.42 करोड़ था. इस फिल्म में करीना के साथ सलमान खान लीड रोल में नजर आए थे. उनकी सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्म मिलेंगें मिलेंगे ने भी पहले वीकेंड पर 7 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया था.
द बकिंघम मर्डर्स की बात करें तो फिल्म में करीना के साथ शेफ रणवीर बराड़ अहम किरदार निभाते नजर आए हैं. फिल्म को हंसल मेहता ने डायरेक्ट किया है. अब करीना सिंघम अगेन में नजर आएंगी. ये फिल्म दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!