खेल

चेन्नई सुपर किंग्स इन 5 खिलाडिय़ों को करेगी रिटेन, बड़ी अपडेट आई सामने

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

नईदिल्ली,  आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन से पहले सभी टीमों को अपने-अपने रिटेन और रिलीज प्लेयर्स की लिस्ट सौंपनी होगी. इस बीच चेन्नई सुपर किंग्स से जुड़ी एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है, जिसमें उन 5 प्लेयर्स के नाम बताए गए हैं, जिन्हें फ्रेंचाइजी अपकमिंग मेगा ऑक्शन से पहले रिटेन करने की प्लानिंग कर रही है.आईपीएल 2025 में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम अपने अहम खिलाडिय़ों को रिटेन करना चाहेगी, ताकि मेगा ऑक्शन से पहले उनके पास कोर टीम हो. इस बीच रिपोर्ट्स के हवाले से खबर सामने आ रही है कि सीएसके ऋतुराज गायकवाड़, रवींद्र जडेजा, शिवम दुबे, एमएस धोनी और मथीशा पथिराना को रिटेन करने के बारे में सोच रही है.
हालांकि, अब तक फ्रेंचाइजी ने ऑफिशियली कोई भी बयान नहीं दिया है. इतना ही नहीं एमएस के नाम को लेकर चर्चा हो रही है कि वह अपकमिंग सीजन से पहले रिटायरमेंट का ऐलान कर सकते हैं. आपको बता दें, सीएसके के सीईओ एन श्रीनिवासन ने हाल ही में कहा था कि धोनी के रिटेंशन का फैसला तभी होगा, जब बीसीसीआई रिटेन किए जाने वाले प्लेयर्स की गिनती की घोषणा करती है.
पिछले महीने फ्रेंचाइजी के मालिकों और आईपीएल ऑफिशियल्स की मीटिंग हुई थी, जिसमें कई ओनर्स ने रिटेंशन नियमों में बदलाव की मांग की थी. उनका कहना है कि रिटेन किए जाने वाले खिलाडिय़ों की गिनती बढ़ाई जानी चाहिए. हालांकि, वहीं, कई मालिक इससे सहमत नहीं दिखे.
हालांकि, अधिकारियों ने इसपर फैसला टाल दिया. रिपोर्ट्स की मानें, तो नवंबर के आखिर तक आईपीएल 2025 मेगा ऑक्शन के लिए रिटेंशन नियम सामने आ सकते हैं. ऐसा माना जा रहा है कि आने वाले सीजन से पहले होने वाले मेगा ऑक्शन में रिटेन किए जाने वाले खिलाडिय़ों की गिनती बढ़ेगी और टीमें 5-6 प्लेयर्स को रिटेन कर सकेंगी. बताते चलें, खबरें हैं कि आईपीएल 2025 मेगा ऑक्शन भारत के बजाए विदेश में आयोजित हो सकता है. इसके लिए यूएई और लंदन के नाम सामने आए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!