मनोरंजन

43 की उम्र में नहीं थम रही श्वेता तिवारी की हॉटनेस, स्टनिंग फोटोशूट से बढ़ाया इंटरनेट का पारा

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

टीवी की हॉट एंड ब्यूटिफुल एक्ट्रेस श्वेता तिवारी आए दिन अपने लेटेस्ट लुक्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अक्सर फैंस के बीच सुर्खियां बटौरती रहती हैं। उनका बोल्ड लुक इंटरनेट पर आते ही तेजी से वायरल होने लगता है। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें फैंस के बीच साझा की हैं। इन तस्वीरों में उनका मदमस्त अंदाज देखकर फैंस उनके लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपनी खूबसूरती और ग्लैमर अंदाज से फैंस का दिल चुराना अच्छे से जानती हैं। ये ही नहीं एक्ट्रेस जब भी अपना लेटेस्ट लुक फैंस के बीच शेयर करती हैं तो वो चंद ही मिनटों में वायरल होने लगता है।
अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी बेहद स्टनिंग फोटोज इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की हैं। इन तस्वीरों में उनकी शोख अदाएं देखकर फैंस मंत्रमुग्ध हो गए हैं। वहीं, उनके इस लुक को देखकर फैंस खुद को लाइक्स और कॉमेंट्स करने से नहीं रोक पा रहे हैं।
इन फोटोज में आप देख सकते हैं एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने ऑरेंज कलर का स्टाइलिश आउटफिट पहना हुआ है, जिसमें वो एक से बढक़र एक सिजलिंग अंदाज में पोज देते हुए इंटरनेट का पारा गर्म कर रही हैं।
बालों को वेवी स्टाइल लुक में कर्ल कर के, कानों में इयररिंग्स, लाइट मेकअप और न्यूड शेड लिप्सटिक लगाकर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने अपने आउटलुक को कंप्लीट किया है।
फोटोज में आप देख सकते हैं एक्ट्रेस श्वेता तिवारी चेहरे पर प्यारी सी स्माइल देते हुए फैंस के दिलों पर खंजर चला रही हैं। उनका ये कातिलाना अंदाज देखकर फैंस बेकाबू हो गए हैं।
बता दें कि एक्ट्रेस 43 साल की हो गई हैं। उनके देखकर अब भी कोई यह अंदाजा नहीं लगा पाएगा की वह दो बच्चों की मां हैं। श्वेता तिवारी ने खुद को काफी फिट कर के रखा हुआ है। इसलिए बढ़ती हुई उम्र में भी वो और ज्यादा खूबसूरत लगती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!