मनोरंजन

सेंसर बोर्ड में पास हुई रजनीकांत की वेट्टैयन, थलाइवा की एक्शन फिल्म को मिला यू/ए सर्टिफिकेट

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

साउथ मेगास्टार रजनीकांत स्टारर वेट्टैयन का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. उनके इस उत्साह को बनाए रखने के लिए बीते सोमवार को मेकर्स ने जहां फिल्म के ट्रेलर रिलीज का एलान किया, वहीं फिल्म के सर्टिफिकेशन के बारे में जानकारी दी है. इसके लिए उन्होंने सोशल मीडिया का सहारा लिया है.
लाइका प्रोडक्शन हाउस ने वेट्टैयन से रजनीकांत का नया पोस्टर जारी करते हुए फिल्म के सर्टिफिकेशन के बारे में बताया है. मेकर ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, हंट सर्टिफाइड है. वेट्टैयन को यू/ए स्टैम्प मिला है. एक्शन से भरपूर एक असाधारण फिल्म के लिए तैयार हो जाइए. वेट्टैयन 10 अक्टूबर को तमिल, तेलुगू, हिंदी और कन्नड़ में रिलीज हो रही है.
मेकर्स ने वेट्टैयन के ट्रेलर का एलान किया था. मेकर्स ने बताया कि फिल्म का ट्रेलर गांधी जयंती के मौके पर रिलीज होगा. इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर जारी करते हुए कैप्शन में लिखा है, लक्ष्य निर्धारित है. 2 अक्टूबर को वेट्टैयन का ट्रेलर रिलीज हो रहा है. शिकार को पकडऩे के लिए तैयार हो जाइए.
वेट्टैयन रजनीकांत की 170वीं फिल्म भी है. लाइका प्रोडक्शंस की निर्मित फिल्म की शूटिंग चेन्नई, हैदराबाद, मुंबई और तिरुवनंतपुरम समेत भारत भर के कई खूबसूरत स्थानों पर की गई है. 160 करोड़ रुपये के अनुमानित बजट के साथ, वेट्टैयन साल की सबसे बड़ी रिलीज में से एक होने वाली है. फिल्म में रजनीकांत के साथ बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. इनके अलावा राणा दग्गुबाती, फहद फासिल, मंजू वारियर, रितिका सिंह, रोहिणी, दुशरा विजयन, राव रमेश और रमेश थिलक जैसे कलाकार भी शामिल है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!