देश-विदेश

नूंह में गरजे राहुल : कहा -बीजेपी-आरएसएस के लोग पूरे देश में नफरत फैलाते हैं,हमें मिलकर नफरत मिटानी है

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

नूंह ,कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने हरियाणा के नूंह में एक जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी और आरएसएस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा और आरएसएस के लोग पूरे देश में नफरत और विभाजन की राजनीति कर रहे हैं। राहुल ने अपने भाषण में कहा, देश को जोडऩे और एकजुट रखने की जिम्मेदारी हमारी है। हमें मिलकर इस नफरत को मिटाना होगा।
लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, लड़ाई संविधान की है। हम मोहब्बत फैलाते हैं, वे नफऱत फैलाते हैं…छोटी-छोटी पार्टियां घूम रही हैं। ये भाजपा की एबीसीडीईएफ टीम हैं। इनको समर्थन मत दीजिए। कांग्रेस को वोट दीजिए।
राहुल ने कहा हरियाणा के युवाओं को अमेरिका में रोजगार मिल जाएगा, लेकिन यहां रोजगार नहीं मिल सकता है। नरेंद्र मोदी बड़ी-बड़ी बातें करते हैं, मगर ये नहीं बताते हैं कि हरियाणा बेरोजगारी में पहले नंबर पर कैसे पहुंचा। नरेंद्र मोदी अरबपतियों की सरकार चलाते हैं। वो अरबपतियों का कर्ज माफ कर देते हैं, लेकिन गरीबों और किसानों का कर्ज माफ नहीं करते।
राहुल गांधी बोले ये संविधान बचाने का चुनाव है।देश के गरीबों, किसानों, मजदूरों को जो भी मिला है, वो संविधान ने दिया है। लेकिन क्चछ्वक्क-क्रस्स् के लोग संविधान को खत्म करना चाहते हैं। अगर संविधान नहीं रहा तो गरीबों के हाथ में कुछ नहीं बचेगा और आपका सारा धन 20-25 लोगों के पास चला जाएगा।इसलिए कांग्रेस पार्टी हर चुनाव में संविधान बचाने की लड़ाई लड़ती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!