देश-विदेश

कांग्रेस का हाथ माफियाओं के साथ : सीएम योगी आदित्यनाथ

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

चंडीगढ़ , उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को हरियाणा के कलायत में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का हाथ माफियाओं, दंगाइयों और भू-माफियाओं के साथ है।
उन्होंने कहा, कांग्रेस एक झूठी पार्टी है। इन लोगों ने बहुत झूठ बोला। इन लोगों ने हमारी पार्टी के बारे में लोगों के बीच बहुत झूठ फैलाया, ताकि इन्हें राजनीतिक फायदा प्राप्त हो सके। इन्होंने कहा कि अगर भाजपा में सत्ता में आएगी, तो आरक्षण खत्म करेगी। कांग्रेस ने झूठ बोला था कि चुनाव के बाद लोगों के खाते में खटाखट पैसे आएंगे। इन लोगों ने कहा था कि लोगों के खाते में खटखटा एक लाख रुपये आएंगे। इनसे पूछिए, कहां हैं ये खटाखट। खटाखट की बात करने वाले राहुल गांधी आज मैदान छोडक़र सफाचट हो चुके हैं। वो अब यहां आ ही नहीं रहे हैं।
उन्होंने कहा, धर्म के नाम पर समाज को विभाजित करना कांग्रेस के डीएनए में है। ये लोग देश को कमजोर करने के मकसद से समाज को बांटने का प्रयास कर रहे हैं। हम सभी लोगों को यह समझना होगा कि अगर सनातन समाज कमजोर होगा, तो हमारी आने वाली पीढ़ी कमजोर होगी। कांग्रेस की यही साजिश है और हम सभी को मिलकर इस साजिश को नाकाम करना होगा। इस देश का कोई भी ईमानदार व्यक्ति कांग्रेस के साथ खड़ा होता हुआ नहीं दिख रहा है। इस देश का ईमानदार व्यक्ति कांग्रेस के हकीकत से वाकिफ हो चुका है।
सीएम योगी ने उत्तर प्रदेश के कानून व्यवस्था का भी हवाला दिया। उन्होंने कहा, पिछले सात सालों में उत्तर प्रदेश में कोई भी दंगा नहीं हुआ है। पहले उत्तर प्रदेश में रोजाना दंगे होते थे, लेकिन आज दंगाई थर-थर कांपते हैं। कोई भी दंगा करने के बारे में नहीं सोचता है, क्योंकि उसे पता है कि प्रदेश में आज की तारीख में भाजपा की सरकार है, जो दंगाइयों को किसी भी कीमत पर नहीं छोड़ती है।
सीएम योगी ने हरियाणा की जनता से भाजपा के पक्ष में मतदान की अपील की। उन्होंने कहा कि आप सभी लोगों को मिलकर हरियाणा में भाजपा का कमल खिलाना है, क्योंकि इस देश में भाजपा ही एक मात्र ऐसी पार्टी है, जो देश और प्रदेश की जनता के हितों का ख्याल रखती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!