मनोरंजन

जूनियर एनटीआर की देवरा ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया गदर, 200 करोड़ की ओर कलेक्शन

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

जूनियर एनटीआर की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘देवारा पार्ट 1’ 27 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. एक्शन ड्रामा का क्रेज रिलीज से पहले ही पीक पर पहुंच गया था. वहीं सिनेमाघरों में दस्तक देने के बाद देवारा पार्ट 1’ को देखने के लिए दर्शकों की भीड़ उमड़ पड़ी और इसने पहले दिन बंपर ओपनिंग की. तब से ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. हालांकि अब वीकडेज में फिल्म की कमाई में गिरावट भी देखी जा रही है. चलिए यहां जानते हैं ‘देवारा पार्ट 1’ने रिलीज के 5वें दिन कितना कलेक्शन किया है?
जूनियर एनटीआर की ‘देवारा पार्ट 1’ काफी उम्मीदों के साथ सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म ने धांसू ओपनिंग भी की लेकिन फिर दूसरे ही दिन फिल्म की कमाई में लुढक़ गई. इसके बाद संडे को भी ‘देवारा पार्ट 1’ कुछ कमाल नहीं कर पाई. अब वीकडेज में तो ये एक्शन थ्रिलर बॉक्स ऑफिस पर ठंडा परफॉर्म कर रही है. फिल्म रिलीज के पांच दिन बाद भी 200 करोड़ का आंकड़ा छू नहीं पाई है.
फिल्म की की कमाई की बात करें तो ‘देवारा पार्ट 1’ ने पहले दिन 82.5 करोड़ से ओपनिंग की थी.दूसरे दिन फिल्म की कमाई में 53.70 फीसदी की गिरावट आई और इसने 38.2 करोड़ का कलेक्शन किया. तीसरे दिन फिल्म ने 4.45 फीसदी की तेजी के साथ 39.9 करोड़ कमाए. चौथे दिन ‘देवारा पार्ट 1’ की कमाई में 68.05 फीसदी की गिरावट आई और इसने 12.75 करोड़ का कलेक्शन किया. वहीं अब फिल्म की रिलीज के पांचवें दिन यानी पहले मंगलवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं,
सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘देवारा पार्ट 1’ ने रिलीज के पांचवें दिन 13.50 करोड़ की कमाई की है. इसी के साथ ‘देवारा पार्ट 1’ का 5 दिनों का कुल कलेक्शन 186.85 करोड़ रुपये हो गया है.
‘देवारा पार्ट 1’ की कमाई को देखा जाए तो इसने अभी तक तेलुग में ही अच्छा बिजनेस किया है. हिंदी में फिल्म खास परफॉर्म नहीं कर पा रही है. ये हाल तब है जब जूनियर एनटीआर पैन इंडिया स्टार के तौर पर फेमस हैं और फिल्म में बॉलीवुड के दो बड़े नाम सैफ अली खान और जाह्नवी कपूर भी जुड़े हुए हैं. ऐसे में उम्मीद लगाई जा रही थी कि ‘देवारा पार्ट 1’ हिंदी वर्जन में भी बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई करेगी. हालांकि ऐसा नहीं हुआ. अब फिल्म को अपने कलेक्शन में बढ़ोतरी के लिए हिंदी में भी अपनी पकड़ मजूबत करनी होगी. उम्मीद है कि 2 अक्टूबर को गांधी जयंती की छुट्टी पर फिल्म की कमाई में उछाल आएगा. अब देखने वाली बात होगी कि ‘देवारा पार्ट 1’ कितनी कमाई कर पाती है.
देवरा में जूनियर एनटीआर डबल रोल में हैं उनके साथ जाह्ववी कपूर, सैफ अली खान, प्रकाश राज और शाइन टॉम चाको जैसे कई कलाकार खास रोल में हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!