मनोरंजन

ऑल ब्लैक आउटफिट पहन नेहा धूपिया दिखीं गॉर्जियस, बेटे को पैपराजी के कैमरे से बचाती आईं नजर

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया इन दिनों भले ही फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं, लेकिन वो आए दिन अपनी हॉट और ग्लैमरस तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं। ये ही नहीं एक्ट्रेस जब भी कही पर जाती हैं तो पैपराजी की निगाहें उन पर से हटने का नाम नहीं लेती हैं। अब हाल ही में नेहा धूपिया अपने बेटे को लेकर कही पर जा रही थी। इस दौरान वो अपने बेटे को पैपराजी की नजरों से बचाती हुई नजर आईं।
एक्ट्रेस नेहा धूपिया आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपनी अदाकारी से लोगों को इस कदर दीवाना बनाया है कि लोग उनकी तारीफ करते नहीं थकते हैं। वो हमेशा अपने स्टाइलिश फैशन स्टेटमेंट्स के कराण सोशल मीडिया पर लाइमलाइट बटौरती रहती हैं। अब हाल ही में पैपराजी ने उन्हें कही पर जाते हुए स्पॉट किया।
इस दौरान एक्ट्रेस ने ऑल ब्लैक कलर का आउटफिट पहना हुआ था। आखों में सनग्लासेस और लाइट मेकअप कर के एक्ट्रेस ने अपने आउटलुक को कंप्लीट किया है।
खुले बाल, नो मेकअप लुक और हाथों में डियॉर का बैग पकडक़र एक्ट्रेस बेहद ही खूबसूरत लुक में नजर आईं।
फोटोज में आप देख सकते हैं एक्ट्रेस नेहा धूपिया अपने बेटे को पैपराजी के कैमरे से बचाती हुई दिखाई दे रही हैं।
बता दें एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनकी फैन फॉलोइंग लिस्ट काफी तगड़ी है। वो आए दिन अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े अपडेट्स भी पहन कर शेयर करती रहती हैं।
००

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!