खेल

हैदराबाद में भी हुए फ्लॉप तो टीम इंडिया से ड्रॉप हो सकते हैं सैमसन और अभिषेक

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

नईदिल्ली,  भारतीय क्रिकेट टीम को बांग्लादेश के खिलाफ तीसरा और आखिरी टी 20 मैच 12 अक्टूबर को हैदराबाद में खेलना है. शुरूआती 2 मैच जीत टीम इंडिया सीरीज जीत चुकी है. तीसरा मैच उन खिलाडिय़ों को तराशने का है जिन्हें पहले 2 मैच में मौका नहीं मिला है. साथ ही उन खिलाडिय़ों के प्रदर्शन पर भी नजर होगी जिनका प्रदर्शन पिछले 2 मैचों में अच्छा नहीं रहा है. तीसरे मैच में भी अगर ये खिलाड़ी प्रदर्शन नहीं कर पाते हैं तो फिर आगे के लिए उनकी राह मुश्किल हो सकती है.
बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे टी 20 में टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन और अभिषेक शर्मा के प्रदर्शन पर सबकी नजरें रहेंगी. इन दोनों खिलाडिय़ों ने टीम के लिए पिछले दोनों मैचों में पारी की शुरुआत की है लेकिन दोनों ही मैचों में ये फ्लॉप रहे हैं. इसलिए तीसरा मैच इन दोनों के लिए काफी अहम और निर्णायक रहने वाला है. एक और खराब प्रदर्शन इन्हें टीम से बाहर करवा सकता है.
सैमसन और अभिषेक दोनों को पहले 2 टी 20 में ओपनिंग करने का मौका मिला था. इन दोनों के पास पूरा मौका था बड़ी पारी खेलने का. लेकिन ये दोनों ही बल्लेबाज पिछली दोनों पारियों में फ्लॉप रहे हैं. सैमसन पहले टी 20 में 29 तो दूसरे में 10 रन बनाकर आउट हुए. वहीं अभिषेक शर्मा पहले टी 20 में 16 तो दूसरे टी 20 में 15 रन बनाकर आउट हुए. इन दोनों से तीसरे मैच में बड़ी पारी की उम्मीद टीम को है.
अभिषेक शर्मा ने 7 टी 20 मैच खेले हैं. एक शतक की मदद से 155 रन उन्होंने बनाए हैं और 3 विकेट लिए हैं. वहीं संजू सैमसन ने 32 टी 20 में 2 अर्धशतक लगाते हुए 483 रन बनाए हैं.
००

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!