देश-विदेश

बाबा सिद्दीकी की हत्या के दौरान घायल राज कनौजिया ने प्रशासन से मांगी मदद

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

मुंबई , राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकंपा) नेता बाबा सिद्दीकी गोलीकांड में 22 साल का युवक राज कनौजिया घायल हो गया था। उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है और उसने प्रशासन से मदद की अपील की है।गोलीबारी में राज के पैर में गोली लगी थी, जिसके बाद उसे इलाज के लिए बांद्रा स्थित भाभा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल में राज का इलाज चल रहा है, डॉक्टरों ने उनकी सर्जरी भी की है।राज ने बताया कि वह दशहरा के मौके पर देवी मां के दर्शन करने आया था। सिलाई का काम करता है और उस दिन वह जूस पी रहा था, तभी अचानक पीछे से आवाज आई, और मुझे लगा कि पटाखे फट रहे हैं। इसी दौरान मेरे पैर में एक झटका लगा, लेकिन मैंने देखा कि मेरे पैर से खून बह रहा था। भगदड़ मच गई और लोगों ने चिल्लाना शुरू कर दिया कि फायरिंग हो रही है। मैं अपने दोस्त के साथ मंदिर तक गया, जहां प्रशासन के कुछ लोग थे। उन्होंने मुझे मंदिर के अंदर बैठाया और फिर अस्पताल तक पहुंचाया। अस्पताल में मेरी सर्जरी हुई।
राज ने प्रशासन से आर्थिक मदद की अपील की है। उसने कहा है कि फरवरी में उसकी शादी होने वाली है लेकिन फिलहाल वो अपने पैरों पर खड़े होने की स्थिति में नहीं है। उसने कहा, हालत ऐसी है कि मैं दो महीने तक कुछ नहीं कर पाऊंगा। अगर आप लोग मेरी मदद कर सकें तो बहुत अच्छा होगा।
बता दें कि एनसीपी नेता की 12 अक्टूबर की देर रात बांद्रा के निर्मल नगर में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए थे, लेकिन कुछ ही देर बाद दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया था। 66 वर्षीय नेता को तीन गोलियां लगी थी। इसके बाद उन्हें लीलावती अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी।
पुलिस हिरासत में पूछताछ के दौरान आरोपियों ने दावा किया कि उन्हें सिद्दीकी या उनके कांग्रेस विधायक बेटे जीशान को मारने के लिए सुपारी मिली थी। इसी बीच, एनसीपी नेता की हत्या के एक दिन बाद लॉरेंस बिश्नोई गुट ने इस हत्याकांड की जिम्मेदारी ली है। पुलिस इस पूरे मामले में हर एंगल से जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!