मनोरंजन

प्रियंका चोपड़ा ने स्विस आल्प्स पर पूरा किया बॉलीवुड का सपना, ‘देसी गर्ल’ बनी चांदनी

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा जोनस सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अक्सर शानदार झलकियां फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। इस बीच प्रियंका ने इंस्टाग्राम स्टोरीज सेक्शन पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह आल्प्स की बर्फ से ढकी पहाडिय़ों में घूमती नजर आ रही हैं।प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी सेक्शन पर वीडियो साझा किया है, जिसमें वह एक लंबी जैकेट के साथ नीले रंग की बॉडी हगिंग ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। साझा किए गए वीडियो के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा ‘क्रेन्स मोंटाना, आल्प्स, स्विट्जरलैंड में अपने बॉलीवुड सपने को जी रही हूं’। वीडियो क्लिप में प्रियंका ने ‘चांदनी ओ मेरी चांदनी’ गाना भी जोड़ा है। यह गाना फिल्म चांदनी का है, जो साल 1989 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में श्रीदेवी और ऋषि कपूर मुख्य भूमिका में थे।
इसके अलावा प्रियंका ने स्विस आल्प्स में अपने विज्ञापन शूट की कई तस्वीरें भी शेयर की हैं। पहली तस्वीर में वह नीले रंग की बॉडी हगिंग ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। दूसरी तस्वीर में वह अपनी खिडक़ी के पास बैठकर बर्फीले नजारे का आनंद ले रही हैं। एक और वीडियो है, जिसमें वह अपने विज्ञापन की शूटिंग करते हुए बर्फीले तूफानों के बीच नजर आ रही हैं।
अपनी तस्वीरों और वीडियो के साथ उन्होंने एक टेक्स्ट नोट भी जोड़ा, जिसमें लिखा है ‘स्विट्जरलैंड में मेरे कैंपेन शूट से बस एक छोटा सा बीटीएस, असली बर्फीले तूफान के बीच, लेकिन हमने जो मजा किया वो बहुत मजेदार था।‘
इस बीच प्रियंका ने फ्रैंक फ्लॉवर द्वारा निर्देशित ‘द ब्लफ’ की शूटिंग पूरी कर ली है। इसके अलावा वह ‘सिटाडेल सीजन-2’ पर भी काम कर रही हैं। प्रियंका चोपड़ा के प्रोडक्शन वेंचर पानी को भी बहुत जल्द सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। यह पर्यावरण के मुद्दों पर आधारित एक मराठी फिल्म है।
प्रियंका चोपड़ा कुछ महीने पहले अपनी फिल्म ‘पानी’ का ट्रेलर लॉन्च करने के लिए भारत आई थीं। प्रियंका ने तमिल फिल्म तमिजान से अपने अभिनय की शुरुआत की थी। बाद में उन्होंने द हीरो-लव स्टोरी ऑफ ए स्पाई से बॉलीवुड में कदम रखा था। उन्होंने फिल्म अंदाज से अपने अभिनय कौशल को साबित किया, जिसमें वह लारा दत्ता, अक्षय कुमार के साथ लीड रोल में थीं। इसके साथ ही वह एतराज में अक्षय कुमार और करीना कपूर के साथ निगेटिव रोल में नजर आई थीं। फिल्म में प्रियंका की एक्टिंग को काफी सराहा गया था।
00

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!