देश-विदेश

बिहार : बीजेपी सांसद के बयान के खिलाफ अररिया की सडक़ों पर प्रदर्शन, तोडफ़ोड़ और आगजनी, 5 घंटे तक लगा जाम

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

अररिया , बिहार के अररिया में बीजेपी सांसद प्रदीप कुमार सिंह के खिलाफ विरोध प्रदर्शन जारी है। सांसद के एक बयान पर विवाद हो गया है। इसके विरोध में गुरुवार को बड़ी संख्या में युवक हाथ में लाठी डंडे लेकर शहर के प्रमुख चौक पर जुट गए। उन्होंने रोड पर टायर जलाकर करीब 5 घंटे तक जाम लगा दिया।
आक्रोशित भीड़ ने सांसद के बैनर पोस्टर वाले गेट को तोड़ दिया
आक्रोशित युवक सांसद के खिलाफ नारेबाजी करते रहे और सांसद से माफी मांगने की मांग करने लगे। सडक़ों पर उतरे आक्रोशित युवकों ने बीजेपी सांसद के बैनर पोस्टर वाले गेट को तोड़ दिया। पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद लोगों को हटाकर जाम खुलवाया।
सांसद ने दी सफाई
बीजेपी सांसद प्रदीप कुमार सिंह ने अपने विवादित बयान पर बुधवार को सफाई दी। सांसद ने कहा कि उन्होंने हिंदुओं को एकजुट होने को कहा था ना कि मुसलमानों को हिंदू बनाने की बात कही थी। आरजेडी ने उनके बयान पर कड़ी आपत्ति जताई है।
तेजस्वी ने वीडियो जारी कर बीजेपी पर साधा निशाना
प्रदीप सिंह के बयान पर राष्ट्रीय जनता दल ने विरोध जताया है। आरजेडी नेता व पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा,इस देश की मिट्टी में सबकी महक और आजादी में सबका योगदान है। मैं हरेक व्यक्ति को भरोसा दिलाता हूं कि जब तक मेरी साँस है। मैं बिहार को बिहार को सांप्रदायिकता की आग में झोंकने वाले हरेक व्यक्ति के सामने डट कर खड़ा रहूंगा।
00

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!