मनोरंजन

शरवरी वाघ ने मिनी ड्रेस में दिए किलर पोज, एक्ट्रेस की हॉटनेस ने बढ़ाया सोशल मीडिया का तापमान

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

बॉलीवुड की उभरती अदाकारा शरवरी वाघ ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी कुछ गॉर्जियस तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह ब्लैक एंड व्हाइट मिनी ड्रेस में किलर पोज देती नजर आ रही हैं. शरवरी का यह अंदाज बेहद खास था, जिसमें उन्होंने लाइट मेकअप, बंधे हुए बाल और खूबसूरत ईयररिंग्स पहने हुए थे. उनकी इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तापमान बढ़ा दिया है, और फैंस उनकी हॉटनेस की जमकर तारीफ कर रहे हैं. शरवरी की यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रही है, और फैंस उन्हें हर तस्वीर में बेमिसाल बता रहे हैं. उनकी स्टाइल और कॉन्फिडेंस ने उन्हें फैंस के दिलों पर राज करने वाली नई स्टाइल आइकन बना दिया है.
बॉलीवुड एक्ट्रेस शरवरी वाघ आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं। उनक लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया पर आते ही फैंस के बीच वायरल होने लगता है।
एक्ट्रेस शरवरी वाघ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वो आए दिन अपने लेटेस्ट लुक्स की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर फैंस के बीच छा जाती हैं।
बता दें कि एक्ट्रेस जब भी अपनी फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं तो फैंस अक्सर उनके लुक्स पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। हालांकि इन फोटोज में भी आपको ऐसा ही देखने को मिल रहा हैं।
एक यूजर ने एक्ट्रेस की इन फोटोज पर कॉमेंट करते हुए लिखा है सो हॉट एंड गॉर्जियस। वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा है- सिंपल एंड एलिगेंट। तीसरे यूजर ने लिखा है- गजब कहर ढा रही हो।
००

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!