Uncategorized

3किलो 301 ग्राम चरस के साथ पांच युवक गिरफ्तार

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

बागेश्वर। नशा और मादक पदार्थों की तस्करी और बिक्री के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान में कोतवाली पुलिस और एसओजी की टीम के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है। पुलिस ने आरे बाइपास के करीब से तीन किलो 301 ग्राम चरस के साथ पांच युवकों को गिरफ्तार किया है। उनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है। सभी आरोपियों को अदालत में पेश करने की कार्रवाई की जा रही है। बरामद चरस की अनुमानित कीमत 3.30 लाख आंकी गई है। पुलिस अधीक्षक मणिकांत मिश्रा ने पुलिस कार्यालय में मामले का खुलासा किया। यहां पत्रकारों से वार्ता करते हुए उन्होंने बताया कि जिले में नशे की बढ़ती लत और मादक पदार्थों की रोकथाम के लिए व्यापक अभियान चलाया जा रहा है। इसके तहत कोतवाल डीआर वर्मा और एसओजी टीम ने संयुक्त रूप से अभियान चलाया। टीम ने आरे बाइपास के पास से आ रहे वाहन महेंद्रा टीयूवी संख्या यूपी25बीवी- 3198 को रोका। वाहन संदिग्ध लगने पर उसकी तलाशी ली गई तो वाहन में पांच युवक सवार थे। पुलिस ने पांचों की तलाशी ली तो उनके पास से अवैध चरस बरामद की गई। इसके बाद पुलिस ने पांचों युवकों को चरस के साथ मौके से गिरफ्तार किया और उनके खिलाफ कोतवाली में एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया।
इनसे बरामद की चरस-पुलिस टीम ने अवैध चरस के साथ बच्चू सिंह (45) पुत्र सलीक राम निवासी बेहता थाना फतेजगंज, शाहजहापुंर के पास से 519.8 ग्राम, विलियम रोड्रिकली (22) पुत्र जुलियान संदीपली निवासी शास्त्रीनगर थाना प्रेमनगर जिला बरेली के पास से 570 ग्राम, रजत गंगवार (23) पुत्र प्रताप सिंह निवासी हंसासरौरा, थाना भोजीपुरा जिला बरेली के पास 607.3 ग्राम, बली मोहम्मद (55) पुत्र जुम्मी निवासी मोहल्ला सेकोपुर थाना बहेड़ी जिला बरेली के पास से 543.8 ग्राम और प्रतीक अग्रवाल उर्फ मिक्कू (36) पुत्र विनोद अग्रवाल निवासी डीटी 40 शास्त्रीनगर थाना प्रेमनगर जिला बरेली के पास से 1060.6 ग्राम चरस बरामद की गई।
पुलिस टीम- चरस के साथ आरोपियों को गिरफ्तार करने वाली टीम में एसओजी के एसआई दीपक बिष्ट, आरक्षी बसंत पंत सहित कोतवाली के एसआई कृष्णा गिरी, हेड आरक्षी जीवन पंत, आरक्षी भुवन बोरा, प्रदीप बजेली, सूरज कुमार, विजय पाल और महेंद्र सिंह जीना शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!