Uncategorized

रामपुर में आजम खां बोले- हमारी तबाहियों में अपनों का हाथ, फर्जी केस कराने वाले मुकदमा हार गए

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

रामपुर, एजेंसी। सवा दो साल बाद जेल से छूटे समाजवादी पार्टी के वरिष्घ्ठ नेता आजम खां शुक्रवार को रामपुर स्थित अपने घर पहुंच गए। शाम को उन्होंने मीडिया से भी बात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि हमारी बर्बादी में अपनों का ही हाथ है। हमें किसी से शिकायत नहीं है।
आजम ने कहा कि दारोगा ने जेल में हमारे बयान लिए तो कहा कि आपने शहर बहुत खूबसूरत बनाया है। यूनिवर्सिटी बहुत खूबसूरत बनवाई है, लेकिन आप के खिलाफ मुकदमे बहुत ज्यादा हैं इसलिए जमानत पर छूटने के बाद भूमिगत रहिएगा, वरना आप का एनकाउंटर कराया जा सकता है।
रामपुर शहर विधायक ने कहा कि हमारे ऊपर, हमारे परिवार के ऊपर, हमारे लोगों के ऊपर हजारों फर्जी मुकदमे दर्ज कराए गए हैं। सपा अध्घ्यक्ष अखिलेश यादव से नाराजगी के सवाल पर उन्घ्होंने कहा कि हमें किसी से कोई शिकवा नहीं है, लेकिन हमारी बर्बादी में, हमारी तबाही में अपनों का ही हाथ है। हमारे खिलाफ जमीन कब्जाने के ऐसे मुकदमे दर्ज कराए गए, जिन जमीनों के हमने चेक के जरिए भुगतान करा दिए थे। वे लोग कोर्ट में मुकदमा भी हार गए थे।
सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम जमानत पर रिहा हुए हैं आजमरू 87 मुकदमों में जमानत पा चुके सपा के वरिष्ठ नेता आजम खां को हाल ही में दर्ज हुए धोखाधड़ी के मुकदमे में सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम जमानत मिली है। आजम खां पिछले सवा दो साल से सीतापुर जेल में बंद थे। उनके बेटे अब्दुल्ला आजम को चार माह पहले जमानत मिल गई थी। आजम खां पर शत्रु संपत्ति कब्घ्जाने, लोगों की जमीन हड़पने समेत भैंस, बकरी चोरी जैसे मुकदमे दर्ज हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!