बिग ब्रेकिंग

नड्डा का राहुल पर तीखा हमला

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

आप और आपकी मां ने देशहित को नुकसान पहुंचाने के लिए चीनियों से पैसे लिए
नई दिल्ली, एजेंसी। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सोमवार को पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष और वायनाड के सांसद राहुल गांधी के खिलाफ एक तीखे हमले में उनके परिवार पर प्रधानमंत्री राहत कोषश् से पैसों को परिवार के ट्रस्ट में डायवर्ट करने और चीनियों से पैसे लेकर राष्ट्रीय हितों को चोट पहुंचाने का आरोप लगाया।
जेपी नड्डा ने ट्वीट किया, श्आपके परिवार की संदिग्ध विरासत में पीएमएनआरएफ में एक स्थायी स्थान और फिर राहत कोष से अपने परिवार के ट्रस्टों में पैसे डायवर्ट करना शामिल है। आपने और आपकी मां ने हमारे राष्ट्रीय हित को चोट पहुंचाने के लिए चीनियों से पैसे भी लिए। क्या कोई इससे भी नीचे गिर सकता है?
गांधी परिवार के खिलाफ जेपी नड्डा ने हमला राहुल गांधी के उस ट्वीट के बाद किया है, जिसमें वायनाड सांसद ने प्रधानमंत्री कार्यालय पर निशाना साधा था। राहुल गांधी ने एक अखबार की खबर को ट्वीट किया था, जिसमें लिखा था कि प्रधानमंत्री कार्यालय ने पीएमकेयर्स से संबंधित आरटीआई का जवाब देने से मना कर दिया। अखबार की खबर शेयर करते हुए राहुल गांधी ने लिखा, पीएमकेयर्स फर राइट टू इम्प्रोबिटी। कांग्रेस सांसद पर निशाना साधते हुए बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि पूरे देश को पीएम और उनकी पहल पर पूरा भरोसा है। उन्होंने कहा, श्लोगों का विश्वास पीएमकेयर्स के लिए बड़े पैमाने पर समर्थन के साथ दिखाई दे रहा है। एक हारे हुए इंसान होने के नाते, आप सिर्फ फेक न्यूज ही फैला सकते हैं। वहीं, पूरा देश कोरोना के खिलाफ लड़ाई में एक साथ है।
बीजेपी अध्यक्ष नड्डा ने लिखा, ऐसा ही होता है, जब प्रिंस अफ इनकम्पीटेंस बिना पढ़े हुए आर्टिकल्स को शेयर करते हैं। यह आरटीआई एक दूसरे आरटीआई के बारे में जानने के लिए फाइल की गई थी। पारदर्शिता पर हमले के रूप में यह आपके द्वारा दुर्भावना से सामने लाया गया है। खैर, यह स्वाभाविक है कि आपका करियर केवल फर्जी खबरें फैलाने पर आधारित है।
वहीं, इससे पहले भी बीजेपी यूपीए के शासनकाल में प्रधानमंत्री राहत कोष का पैसा राजीव गांधी फाउंडेशन में डायवर्ट किए जाने का आरोप लगा चुकी है। बीजेपी ने आरोप लगाया था कि पीएमएनआरएफ संकट में लोगों की मदद करने के लिए बनाया गया था, लेकिन संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (यूपीए) सरकार के कार्यकाल में आरजीएफ को पैसे दान किए जा रहे थे। पीएमएनआरएफ के बोर्ड में कौन बैठा था? सोनिया गांधी। वहीं, आरजीएफ की अध्यक्ष भी सोनिया गांधी ही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!