देश-विदेश

सिर पर सेहरा, गले में नोटों की माला; बाढ़ के बीच धूमधाम से निकली दूल्हे राजा की बारात

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

हरदोई ,उत्तर प्रदेश के कई जिले बाढ़ की चपेट में हैं। इसके चलते लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इस बाढ़ से हरदोई भी नहीं बच पाया है। कई गांव बाढ़ में डूबे हुए हैं, लेकिन ऐसे में भी शादियां जारी हैं। ऐसा ही कुछ हरदोई के कहारकोला गांव में देखने को मिला। बाढ़ प्रभावित गांव में रहने वाले दूल्हे राहुल की गुरुवार को शाहाबाद के कालगाढा बारात जानी थी, लेकिन बाढ़ की वजह से गांव के लोगों को समस्या का सामना करना पड़ा। ऐसे में गांव के लोगों ने बाढ़ के बावजूद पैदल ही शादी में जाने का फैसला किया। पूरी बारात दूल्हे को लेकर शादी में जाने के लिए पैदल ही निकल लिए।
दूल्हे राहुल के सिर पर सेहरा सजा था तो गले में नोटों की माला डली हुई थी। नाव की व्यवस्था नहीं होने के कारण पूरी बारात बाढ़ के पानी को पार कर गांव के बाहर निकली। इस शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया।
दूल्हे राजा नदी पार कर बारातियों के साथ दुल्हन लेने निकले। इस दौरान बारातियों ने अपनी जान की परवाह भी नहीं की और करीब दो किलोमीटर पैदल चलकर मुख्य मार्ग तक का सफर तय किया। इसके बाद दूल्हा राहुल बारात के साथ दुल्हन को लेने के लिए रवाना हो गया। फिलहाल बाढ़ के बीच निकली अनोखी बारात सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय बनी हुई है।
बता दें कि हरदोई के कई गांवों में बाढ़ के चलते स्थिति खराब है। योगी सरकार ने बाढ़ से निपटने के लिए अधिकारियों को सख्त निर्देश जारी किए हैं। इसके साथ ही उन्होंने बाढ़ पीडि़तों तक हर संभव मदद पहुंचाने का भी आदेश दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!