मनोरंजन

हाउसफुल 5 में दिखेंगी अभिनेत्री सौंदर्या शर्मा, बोलीं-शानदार अनुभव

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

बिग बॉस 16 में शानदार परफॉर्मेंस देकर चर्चा में आईं अभिनेत्री सौंदर्या शर्मा अब फिल्मों की दुनिया में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। उन्होंने अपने अनुभवों के साथ आगामी प्रोजेक्ट के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने बताया कि हाउसफुल 5 में काम करने को लेकर वह बेहद एक्साइटेड हैं।अभिनेत्री ने बताया कि उन्हें अक्षय कुमार के साथ फिल्मों में काम करना बेहद अद्भुत लगता है। उन्होंने कहा, इतनी बड़ी फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनना और अक्षय सर के साथ काम करना अद्भुत है। ईमानदारी से कहूं तो इस पर विश्वास नहीं होता है।
डेंटिस्ट रहीं अभिनेत्री ने अपने सफर के बारे में बताया कि वह वास्तव में उन्हें संतुलित नहीं कर पा रही हैं। उन्होंने कहा, मैंने अपनी पढ़ाई पूरी की और मुंबई आने का फैसला किया। यहीं से अभिनय के प्रति मेरा जुनून शुरू हुआ। मैंने ऑडिशन देना शुरू किया और बाद में न्यूयॉर्क फिल्म एकेडमी और ली स्ट्रेसबर्ग थिएटर ग्रुप में अभिनय का कोर्स पूरा करने के लिए लॉस एंजिल्स चली गई। जब मैं वापस लौटी तो मुझे काम मिलना शुरू हो गया और इस तरह से बिग बॉस और शाहरुख सर के साथ मेरे विज्ञापन और अब हाउसफुल 5 के साथ मेरा सफर शुरू हो चुका है।कई सितारों से सजी फिल्म में रितेश, जेनेलिया, जैकलीन और अभिषेक जैसे एक्टर्स के साथ काम करने के अनुभव के बारे में अभिनेत्री ने खुलकर बात की। सौंदर्या शर्मा ने कहा कि यह अद्भुत था! रितेश सर बहुत प्यारे हैं। मैं उनमें से कुछ को पहले से जानती हूं। बिग बॉस के जरिए हम कॉमन फ्रेंड थे। जैकलीन बहुत प्यारी हैं और अभिषेक सर भी।
अभिनेत्री ने हाउसफुल 5 के सेट यादगार पल को याद करते हुए बताया कि उन्होंने पहले भाग की शूटिंग पूरी कर ली है और फिलहाल दूसरे भाग पर काम कर रही हैं। उन्होंने कहा, अक्षय सर वाकई बहुत शरारती हैं। अगर सेट पर कोई शरारत होती है, तो वह आमतौर पर मुझ पर होती है! एक बार मुझे रैंडम मैसेज मिले तो पता चला कि अक्षय सर ने मेरा फोन लिया और उन्हें भेज दिया। लेकिन सबसे यादगार पहलुओं में से एक वर्धा नाडियाडवाला से मिलना रहा। वह मेरी गॉड सिस्टर की तरह हैं और उन्होंने मुझ पर तब विश्वास किया जब किसी और ने नहीं किया।
अभिनेत्री ने यह भी बताया कि बिग बॉस 16 के बाद से मनोरंजन इंडस्ट्री में उनका सफर शानदार रहा है। उन्होंने कहा, बिग बॉस कुछ ऐसा नहीं था जिसे मैंने शुरू में करने की योजना बनाई थी, लेकिन मेरे माता-पिता ने मुझे इसके लिए प्रोत्साहित किया। कहीं न कहीं मैं आज हाउसफुल 5 से उसकी वजह से ही जुड़ सकी हूं।
उन्होंने कहा कि बिग बॉस के बाद उन्हें इंडस्ट्री में काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। उनका कहना है कि यह अवसर देने में वर्धा नाडियाडवाला की बड़ी भूमिका रही है।
अभिनेत्री ने बिग बॉस को लेकर भी खुलकर बात की। उन्होंने कहा कि बिग बॉस में लोकप्रियता नहीं बल्कि प्रतिभा के कारण जा पाते हैं। यह आपको एक मंच देता है और मैं इसके लिए वास्तव में आभारी हूं। इसने मुझे पहचान दिलाई। लेकिन यह सब कड़ी मेहनत और प्रतिभा की वजह से ही संभव हो पाता है।
अभिनेत्री से पूछा गया कि ऐसी अफवाहें हैं कि हाउसफुल जैसी फिल्मों में नए कलाकार कभी-कभी बड़े सितारों के सामने खुद को कमतर महसूस करते हैं। क्या आपको कभी ऐसा महसूस होता है? इस पर उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि यह मेरी खासियत है। मैं एक्टर्स में सबसे नई हूं और मैं इसे अपनी ताकत के रूप में देखती हूं। शानदार अनुभव है और ऐसा महसूस नहीं होता कि आप कमतर हैं।
हाउसफुल फिल्मों में महिलाओं को लेकर अभिनेत्री ने कहा मुझे लगता है कि हमें इन फिल्मों को बहुत गंभीरता से नहीं लेना चाहिए। हाउसफुल एक हल्की-फुल्की कॉमेडी है जो सिर्फ मनोरंजन के लिए बनाई गई है। हाउसफुल 5 में अपनी भूमिका के बारे में सौंदर्या शर्मा ने कहा कि वह बहुत ज्यादा नहीं बता सकतीं, किन मैं आपको आश्वस्त कर सकती हूं कि यह पिछली हाउसफुल फिल्मों से बिल्कुल अलग है। मेरा किरदार एक सरप्राइज पैकेज है। आपको इंतजार करना होगा और देखना होगा। लेकिन यह मजेदार होने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!