मनोरंजन

धमाकेदार ओपनिंग के बाद दूसरे ही दिन घटी थलपति विजय फिल्म द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम की कमाई

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

थलपति विजय और निर्देशक वेंकट प्रभु की द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम (गोट) ने अपने रिलीज के दिन 126.32 करोड़ की जबरदस्त कमाई के साथ बॉक्स ऑफिस पर खाता खोला था. जिसके बाद फिल्म ने अपने दूसरे दिन कमाई में भारी गिरावट देखी है. इसके बावजूद फिल्म का दो दिन का कलेक्शन 150 करोड़ के पार पहुंच गया है. आइए जानते हैं थलापति विजय की फिल्म ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई की.सैकनिल्क के अनुसार विजय की गोट ने पहले दिन के मुकाबले दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 43 प्रतिशत की गिरावट देखी. जी हां धमाकेदार ओपनिंग के बाद विजय की फिल्म ने भारी गिरावट देखी है. दूसरे दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भारत में 24.75 करोड़ की कमाई की है. इससे फिल्म की दो दिन की कमाई 68.75 करोड़ रुपये हो गई. शुक्रवार को फिल्म ने तमिल में 60.38 प्रतिशत की ऑक्यूपेंसी दर्ज की. फिल्म ने अपने पहले दिन भारत में 43 करोड़ का कलेक्शन किया था. वहीं वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 126. 32 करोड़ रुपये का जबरदस्त कलेक्शन किया था. गोट को 380 करोड़ रुपये के भारी बजट के साथ बनाया गया है.
गौरतलब है कि गोट का पहले दिन का वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन विजय की 2023 में रिलीज होने वाली लियो से रहा. सेवन स्क्रीन स्टूडियो के मुताबिक लियो ने पहले दिन 148.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. फिल्म को दर्शकों ने सराहा है और थलपति विजय की पिछली फिल्म में उनके परफॉर्मेंस की खूब तारीफ हुई है. अब देखना दिलचस्प होगा कि थलापति की फिल्म आने वाले दिनों में बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन करती है.
वेंकट प्रभु द्वारा निर्देशित, गोट में विजय डबल रोल प्ले कर रहे हैं. उनके अलावा फिल्म में प्रशांत, प्रभुदेवा, मोहन, स्नेहा, जयराम, लैला, मीनाक्षी चौधरी और अजमल अमीर जैसे कलाकार शामिल हैं. गोट का म्यूजिक युवान शंकर राजा ने तैयार किया है. यह 5 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई.
००

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!