मनोरंजन

दिव्या खोसला स्टारर फिल्म सावी थिएटर के बाद नेटफ्लिक्स पर हुई रिलीज, फिल्म में एक्ट्रेस का दिखा एक्शन अवतार

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

फिल्म इंडस्ट्री में वर्षों से अपने अभिनय और निर्देशन के लिए मशहूर दिव्या खोसला ने इस साल एक नए अवतार में दर्शकों का ध्यान आकर्षित किया. दिव्या की फिल्म सावी इसी साल 31 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसमें उन्होंने पहली बार एक्शन मोड में अपनी छवि पेश की थी. अभिनय देव के निर्देशन में बनी इस फिल्म में दिव्या खोसला कुमार के साथ हर्षवर्धन राणे की जोड़ी ने दर्शकों का ध्यान खींचा था. हालांकि फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर मिश्रित प्रतिक्रिया मिली और यह केवल 7 करोड़ रुपये ही कमा सकी.
बता दें कि सावी सिनेमाघरों में कोई खास कमाल नहीं कर पाई थी. फिल्म की कहानी सावित्री और उसके पति नकुल के इर्द-गिर्द घूमती है. दोनों आराम से विदेश में रहते हैं, लेकिन एक कहानी से उनकी जिंदगी में भूचाल आ जाता है. पुलिस नकुल को उसकी हत्या करने के इल्जाम में गिरफ्तार कर लेती है और वह जेल चला जाता है. नकुल को आजीवन कारावास की सजा मिलती है. जिसके बाद सावी अपने पति को जेल से निकालने के लिए तिकड़म भिड़ाती है. सावी एक हाउसवाइफ से शातिर क्रिमिनल बन जाती है, जिससे कि वह अपने पति को जेल से बाहर निकाल सके.
सावी की कहानी साल 2010 की एक अमेरिकी एक्शन थ्रिलर फिल्म द नेक्स्ट थ्री डेज पर आधारित है. यह फिल्म ‘पोल एली’ एक फ्रेंच थ्रिलर की रीमेक है, जो कि साल 2008 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में अपने किरदार को लेकर दिव्या खोसला कुमार ने कहा था ट्रेलर लॉन्च के मौके पर कहा था कि उनका यह किरदार अब तक के सबसे चुनौतीपूर्णं किरदार में से एक है. उनका कहना था कि इस किरदार को निभाना अबतक सबसे चुनौतीपूर्णं रहा है. क्योंकि इस फिल्म में सावी के अलग-अलग रंग देखने को मिले हैं.
यदि आप सावी को थिएटर में देखने से चूक गए हैं, तो अब चिंता की कोई बात नहीं है. फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज के दो महीने बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया जा रहा है. नेटफ्लिक्स इंडिया ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के ओटीटी रिलीज का ऐलान करते हुए लिखा, जेल से भागने की कहानी सस्पेंस, भावना और दिल से जुड़ी है. इस रोमांचक थ्रिलर में सारी सीमाएं धुंधली हो जाती हैं.
००

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!