मनोरंजन

अक्षय कुमार की फिल्म सरफिरा का बॉक्स ऑफिस पर निकला दिवाला, ओटीटी पर बनी नंबर 1, मचा रही है धमाल

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

90 के दशक में लगातार हिट फिल्में देने वाले अक्षय कुमार पिछले काफी समय से बॉक्स ऑफिस पर असफलताओं का सामना कर रहें हैं। इस साल 2024 में उनकी एक फिल्म रिलीज हुई, लेकिन वो भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई। इसके अलावा उनकी फिल्म अपने बजट जितना भी नहीं कमा पाई। हालांकि अब फिल्म ओटीटी पर स्ट्रीम हो चुकी है, जहां ये धूम मचा रही है। फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।
आपको बता दें कि इस साल 2024 में बॉलीवुड की कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई हैं, जिन्हें ओटीटी पर भी कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है। इसी बीच बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई एक फिल्म ओटीटी पर धमाल मचा रही है और टॉप ट्रेंडिंग में आ गई है। फिल्म को ओटीटी पर दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसके अलावा फिल्म को आईएमडीबी पर भी काफी अच्छी और शानदार रेटिंग मिली है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है। अक्षय कुमार की इस फिल्म का नाम ‘सरफिरा’ है, जो कुछ महीने पहले ही रिलीज हुई है।
इस फिल्म का निर्देशन सुधा कोंगारा ने किया है। फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा राधिका मदान, परेश रावल और सीमा बिस्वास जैसे कलाकार नजर आ रहें हैं। यह फिल्म 12 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। दरअसल, यह साउथ के सुपरस्टार सूर्या की हिट फिल्म ‘सोरारई पोटरु’ का हिंदी रीमेक है। फिल्म को सिनेमाघरों में अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था। दर्शकों को फिल्म की कहानी कुछ खास पसंद नहीं आई थी, लेकिन ओटीटी पर फिल्म की कहानी और सभी कलाकारों की एक्टिंग को खूब पसंद किया जा रहा है।
इस फिल्म की कहानी वीर म्हात्रे (अक्षय कुमार) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एयरफोर्स में भर्ती होता है। महंगी फ्लाइट टिकट की वजह से वह अपने पिता को आखिरी बार देख नहीं पाता और यह घटना उसे गहरे सदमे में डाल देती है। इसके बाद वीर म्हात्रे सस्ती एयरलाइन शुरू करने का फैसला करता है। फिल्म की कहानी काफी इमोशनल है, जिसे ओटीटी पर दर्शक खूब पसंद कर रहें हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म का बजट 85 करोड़ रुपये था और इसने सिर्फ 22.13 करोड़ रुपये कमाए, जबकि इसकी वर्ल्डवाइड कमाई 30.02 करोड़ रुपये रही।
भले ही यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही हो, लेकिन अब यह फिल्म ओटीटी पर नंबर 1 फिल्म बन गई है। हाल ही में यह फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई है, जहां इसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। अक्षय कुमार की ‘सरफिरा’ अब डिज्नी प्लस हॉटस्टार की ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल हो गई है और भारत में नंबर 1 पर ट्रेंड कर रही है। बता दें कि इस फिल्म को आईएमडीबी पर 10 में से 7.7 की रेटिंग मिली है। अगर आपने अभी तक यह फिल्म नहीं देखी है और देखना चाहते हैं, तो आप इसे आज घर बैठे आराम से देख सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!