मनोरंजन

बॉक्स ऑफिस पर टिके रहने के लिए पूरा जोर लगा रही अक्षय की फिल्म, 20वें दिन हुई 30 करोड़ के पार

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

अक्षय कुमार की ‘खेल खेल में’ बॉक्स ऑफिस पर रेंग रही है. इस फिल्म को ‘स्त्री 2’ से टक्कर लेना भारी पड़ गया है. इसके चलते ये फिल्म कमाई के ममले में पूरी तरह पिछड़ चुकी है. फिल्म रिलीज के तीसरे हफ्ते में है और ये आधा बजट भी वसूल नहीं पाई है. चलिए यहां जानते हैं फिल्म ने रिलीज के 20वें दिन कितना कारोबार किया है?
‘खेल खेल में’ काफी उम्मीदों के साथ सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी लेकिन फिल्म पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर सुस्त साबित हुई. हालांकि फिल्म की रिलीज के बाद तारीफ भी हुई लेकिन ये सिनेमाघरों में दर्शकों को नहीं खींच पाई. नतीजतन फिल्म पहले ही हफ्ते में बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम हो गई. वैसे ‘स्त्री 2’ भी इस फिल्म की राह में रोड़ा साबित हुई है. जिसके चलते ये कमाई नहीं कर पाई. फिलहाल ये फिल्म रिलीज के तीसरे हफ्ते में है और ये बॉक्स ऑफिस पर बड़ी मुश्किल से चंद करोड़ कमा पा रही है.
फिल्म की कमाई की बात करें तो ‘स्त्री 2’ ने रिलीज के पहले हफ्ते में 19.35 करोड़ और दूसरे हफ्ते में 6.75 करोड़ का कलेक्शन किया. वहीं तीसरे हफ्ते के तीसरे शुक्रवार फिल्म ने 65 लाख, तीसरे शनिवार 1.15 करोड़, तीसरे रविवार 1.35 करोड़ और तीसरे सोमवार 55 लाख का बिजनेस किया. वहीं अब फिल्म की रिलीज के 20वें दिन यानी तीसरे मंगलवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.
सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘खेल खेल में’ ने रिलीज के 20वें दिन यानी तीसरे मंगलवार को 50 लाख की कमाई की है. इसी के साथ ‘खेल खेल में’ का 20 दिनों का कुल कारोबार अब 30.3 करोड़ रुपये हो गया है.
‘खेल खेल में’ की कमाई को ‘स्त्री 2’ ने चौपट कर दिया है. हालांकि फिर भी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर टिके रहने के लिए पूरा जोर लगा रही है. फिल्म ने रेंग-रेंगकर रिलीज के 20 दिनों में 30 करोड़ का आंकड़ा तो पार कर लिया है लेकिन इसके लिए आधा बजट निकालना मुमकिन नही है. अब देखने वाली बात होगी कि फिल्म कब तक बॉक्स ऑफिस पर टिके रहने के लिए दम लगाती है.
बता दें कि मुदस्सर अजीज निर्देशित ‘खेल खेल में’ में अक्षय कुमार के अलावा फरदीन खान, तापसी पन्नू, वाणी कपूर, आदित्य सील, प्रज्ञा जयसवाल और एमी विर्क ने अहम रोल प्ले किया है. ये फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!