मनोरंजन

आलिया भट्ट ने शुरू की वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स फिल्म अल्फा की शूटिंग, सेट से वायरल हुई एक्ट्रेस की तस्वीर!

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपनी अपकमिंग फिल्म अल्फा की शूटिंग शुरू कर दी हैं. एक्ट्रेस की यह फिल्म यशराज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स के अंतर्गत बन रही है. आलिया भट्ट की सेट पर जाते समय की एक तस्वीर सामने आई है. इसमें आलिया कैजुअल लुक में नजर आ रही हैं. बताया जा रहा है कि यह एक्ट्रेस के फिल्म के लुक की तस्वीर नहीं है. क्योंकि तस्वीर उस समय की है जब एक्ट्रेस सेट पर पहुंच रही थीं. इस बात की जानकारी प्रोडक्शन से जुड़े सूत्रों ने भी दी है. सेट से कोई तस्वीर लीक न हो इसके लिए मेकर्स ने भारी तैयारी कर रखी है. अल्फा फिल्म बॉलीवुड में एक खास स्थान हासिल करने जा रही है. बता दें कि यह पहली फीमेल लीड वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स फिल्म साबित होगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस यशराज फिल्स स्पाई यूनिवर्स की इस मूवी में सुपर-एजेंट के रोल में नजर आने वाली हैं. उन्होंने इसके लिए शूटिंग शुरू कर दी है.
वायरल तस्वीर में आप आलिया भट्ट को नीले और सफेद रंग की ड्रेस में देख सकते हैं. सुरक्षा कारणों के चलते एक्ट्रेस की यह तस्वीर दूर से ली गई है. बता दें कि अल्फा नाम की इस चर्चित अपकमिंग फिल्म का डायरेक्शन भोपाल गैस त्रासदी की घटनाओं से संबंधित सीरीज द रेलवे मेन बनाने वाले शिव रवैल कर रहे हैं.
बता दें कि यशराज फिल्म्स के मालिकाना हक वाले वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की अपकमिंग फिल्म में वॉर 2 भी शामिल है. इससे पहले आई फिल्म वॉर ब्लॉकबस्टर रही थी. इस फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ टाइगर श्रॉफ नजर आए थे. वहीं अब वॉर 2 में ऋतिक रोशन के साथ साउथ इंडियन एक्टर जूनियर एनटीआर नजर आने वाले हैं.
बता दें कि वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स सिर्फ ब्लॉकबस्टर फिल्में देने के चलते चर्चा में रहा है. अब तक इसके अंतर्गत वॉर के अलावा पठान, एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है और टाइगर 3 बन चुकी है. इनमे से तीन फिल्मों में सलमान खान ने और एक-एक फिल्मों में ऋतिक रोशन-शाहरुख़ खान ने काम किया है. इन सभी फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन रिकॉर्डतोड़ रहा है. इन पांचों ही फिल्मों को ब्लॉकबस्टर का टैग मिला है. जबकि अब वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स आलिया भट्ट के साथ पहली फीमेल लीड अल्फा बनाने जा रहा है.
००

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!