मनोरंजन

आलिया भट्ट की जिगरा का नया गाना तेनु संग रखना जारी, अरिजीत सिंह ने लगाए सुर

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

आलिया भट्ट और वेदांग रैना अभिनीत एक्शन से भरपूर फिल्म जिगरा अपनी स्टोरीलाइन के कारण चर्चाओं में है। 11 अक्तूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली यह फिल्म पहले से ही साल की सबसे प्रतीक्षित रिलीज में से एक है। प्रचार को बढ़ाने के लिए निर्माताओं ने तेनु संग रखना नामक एक भावपूर्ण म्यूजिक ट्रैक जारी कर दिया है, जो निश्चित रूप से आपके दिलों को छू जाएगा।
बीते दिन आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर एक टीजर साझा किया जो उनके और वेदांग रैना के किरदार के बीच भाई-बहन के बंधन को खूबसूरती से दर्शाता है। दृश्य खुशी, दुख और उनके बीच के मजबूत रिश्ते के क्षणों को प्रकट करते हैं। आज धर्मा प्रोडक्शंस ने अपने आधिकारिक पेज पर गाना पेश करते हुए लिखा, जिगरा के दिल और आत्मा को प्रस्तुत करते हुए। तेनु संग रखना गाना रिलीज हो गया है। जिगरा 11 अक्तूबर को सिनेमाघरों में हिंदी और तेलुगु भाषा में रिलीज हो रही है।
अरिजीत सिंह की आवाज ट्रैक को ऊंचा उठाती है, क्योंकि वह भावनात्मक धुनों में जादू बुनने के लिए जाने जाते हैं। अनुमिता नदेसन के गायन के साथ उनकी भावपूर्ण प्रस्तुति तेनु संग रखना को एक भावनात्मक रोलरकोस्टर बनाती है। गाना रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर छा गया है और लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं।
बॉक्स ऑफिस पर जिगरा की टक्कर राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की विक्की विद्या का वो वाला वीडियो से होगी। हालांकि, इसकी मनोरंजक कहानी और भावनात्मक गहराई के कारण, ऑनलाइन चर्चा का झुकाव आलिया की फिल्म की ओर अधिक है। जिगरा साउंडट्रैक पहले से ही धूम मचा रहा है और एक रोमांचक कथानक के साथ, प्रशंसक आलिया और वेदांग को बड़े पर्दे पर अपने किरदारों को जीवंत करते देखने का इंतजार कर रहे हैं।
००

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!