मनोरंजन

रजनीकांत की वेट्टैयन का धांसू ट्रेलर रिलीज, मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने आया थलाइवा

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

रजनीकांत और टीजे ग्नानवेल का एक्शन ड्रामा वेट्टैयन बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार है. यह फिल्म 10 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. रिलीज से एक सप्ताह पहले मेकर्स ने वेट्टैयन का ट्रेलर जारी किया है, जो काफी धांसू है. रजनीकांत का दमदार परफॉर्मेंस ने फैंस की उत्सुकता को बढ़ा दिया है.बुधवार को मेकर्स ने सोशल मीडिया के जरिए रजनीकांत की फिल्म वेट्टैयन का धांसू ट्रेलर रिलीज किया है. वेट्टैयन का ट्रेलर तमिल, तेलुगू, हिंदी और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज किया है. फिल्म का ट्रेलर काफी दमदार है.
2.39 मिनट के ट्रेलर में एक मिस्ट्री मर्डर दिखाई गई है, जिसे लेकर जनता काफी आक्रोश होती है. इस केस को लेकर जनता सडक़ पर उतर आती है और जोर से नारेबाजी करती है. नाराज जनता पुलिस की गाडिय़ों पर पथराव भी करती है. इस बीच अमिताभ बच्चन, जो एक हाई ऑफिसर की भूमिका में नजर आते है, राणा दग्गुबाती समेत कई कलाकारों की झलक दिखाई जाती है. इस बीच मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने के लिए रजनीकांत की एक पुलिस ऑफिसर के तौर पर धांसू एंट्री होती है, जो दुश्मनों से फाइट करते हुए दिखाई देते हैं.
टीजे ग्नानवेल की निर्देशित फिल्म वेट्टैयन रजनीकांत की 170वीं फिल्म भी है. इस फिल्म की शूटिंग चेन्नई के अलावा हैदराबाद, मुंबई और तिरुवनंतपुरम समेत भारत के कई खूबसूरत जगहों पर की गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म को 160 करोड़ रुपये के अनुमानित बजट के साथ बनाया गया है. यह फिल्म इस साल की सबसे बड़ी रिलीज में से एक होने वाली है.
फिल्म में रजनीकांत के साथ बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. इनके अलावा राणा दग्गुबाती, फहद फासिल, मंजू वारियर, रितिका सिंह, रोहिणी, दुशरा विजयन, राव रमेश और रमेश थिलक जैसे कलाकार भी शामिल है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!