मनोरंजन

फैंस के बीच फैशन गोल्स सेट करती दिखीं अनन्या पांडे, किलर पोज देकर सोशल मीडिया पर बरपाया कहर

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

बॉलीवुड एक्ट्रसेस अनन्या पांडे आए दिन अपनी बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर फैंस के बीच फैशन गोल्स सेट कर देती हैं। उनका हर एक अंदाज इंटरनेट पर आते ही तेजी से वायरल होने लगता है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की हैं। इन तस्वीरों में उनका स्टनिंग लुक देखकर फैंस मदहोश हो गए हैं।
एक्ट्रेस अनन्या पांडे हमेशा अपने हॉट लुक्स के कारण सोशल मीडिया पर छाई हुई रहती हैं। उनका हर एक स्टाइलिश अंदाज इंटरनेट पर आते ही बवाल मचाने लगता है।
अब हाल ही में एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें साझा कर फैंस के बीच फैशन गोल्स सेट कर दिया है।
इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने फ्लोरल लुक में ब्लू कलर का कोर्ड सेट पहना हुआ है, जिसमें वो एक से बढक़र एक किलर पोज देती हुई नजर आ रही हैं।
एक्ट्रेस अनन्या पांडे का ये लुक देखकर फैंस दीवाने हो गए हैं, साथ ही लोग उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं।
अनन्या पांडे को इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोज शेयर किए कुछ ही घंटे हुए हैं और अब तक 2 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने फोटोज पर लाइक कर दिया है। वहीं कई यूजर्स ने कॉमेंट्स के जरिए अपना प्यार बरसाया है।
एक यूजर ने फोटोज पर कॉमेंट करते हुए लिखा है- सो गॉर्जियस। दूसरे यूजर ने लिखा है- हॉट अनन्या। वहीं, तीसरे यूजर ने लिखा है- टू हॉट टू हेंडल।
बता दें कि एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर अनन्या पांडे की फैन फॉलोइंग लिस्ट भी काफी जबरदस्त है।
००

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!