उत्तराखंड

बीजेपी के पक्ष में मतदान की अपील की

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

नई टिहरी। माता रानी कुंजापुरी के मंदिर जाते हुए बडेडा ग्राम सभा में पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, मेयर देहरादून सुनील उनियाल गामा और पूर्व विधायक नरेंद्र नगर ओम गोपाल रावत ने लोगों से मुलाकात कर विधानसभा चुनाव में बीजेपी के पक्ष में मतदान की अपील की। ग्रामीणों ने भी पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत से इस दौरान चर्चा की। मंगलवार को पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत, देहरादून नगर निगम के मेयर सुनील उनियाल गामा और ओम गोपाल रावत कुंजापुरी माता के दर्शन को पहुंचे। इस दौरान रास्ते में स्थानीय लोगों से बीजेपी नेताओं ने मुलाकात की। बडेडा के ग्रामीणों से भाजपा के पक्ष में मतदान की अपील करते हुए कहा कि उत्तराखंड के विकास के लिए भाजपा सरकार जरूरी है, ताकि शुरू किये गये विकास कार्यों को तेजी से आगे बढ़ाने का काम किया जा सके।
उन्होंने कहा कि उत्तराखंड को बनाने का काम बीजेपी ने किया है। इसे संवारने का काम भी बीजेपी ही करेगी। लोगों से आगामी विधानसभा में बीजेपी के पक्ष में मतदान करने की अपील की तथा साथ ही लोगों से सरकार द्वारा जारी कोविड गाइड लाइन का शत-प्रतिशत पालन करने का अनुरोध किया। स्थानीय लोगों ने पूर्व सीएम को बीच पाकर उनके वार्तालाप कर चर्चा की।
इस मौके पर पूर्व सीएम के साथ सामाजिक कार्यकर्ता योगेश राणा, जिला पंचायत सदस्य दयाल सिंह रावत, अनिल भंडारी, जयपाल नेगी, विक्रम र्केतुरा, राजवीर भंडारी, मंडल हरेंद्र नेगी ,किशोर सिंह रावत, पूरण पुंडीर, अजय धमादा, विजय चौहान, वैशाख सिंह रमोला, प्रधान भूपेंद्र सिंह नेगी, राकेश गुसाईं और मंगल सिंह आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!