देश-विदेश

विपक्षी नेताओं को मारकर राज्यों पर राज नहीं करती बीजेपी, हम चुनाव से नहीं डरतेय बीरभूम हिंसा पर शाह ने ज्डब् को घेरा

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

नई दिल्ली, एजेंसी। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बुधवार पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले में हुई हिंसा को लेकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। अमित शाह ने कहा कि हां, हम हर जगह चुनाव लड़ना चाहते हैं, लेकिन अपनी विचारधारा, प्रदर्शन और प्रोग्राम के आधार पर न कि विपक्षी नेताओं को मारकर और महिलाओं के साथ बलात्कार करके शासन करना चाहते हैं। इसके अलावा शाह ने कांग्रेस को भी घेरा है।
रिपोर्ट के मुताबिक, अमित शाह ने कहा श्हम विपक्षी दलों के कार्यकर्ताओं की हत्या करके सत्ता हासिल नहीं करना चाहते हैं, यह बीजेपी की संस्ति नहीं है। पश्चिम बंगाल में हिंसा की हालिया घटनाओं और पिछले साल विधानसभा चुनाव के नतीजे घोषित होने के बाद हुई हिंसा की घटनाओं का जिक्र करते हुए अमित शाह ने कहा, श्हां, हम (ठश्रच्) अपनी विचारधारा, प्रदर्शन और कार्यक्रमों के आधार पर हर जगह चुनाव लड़ना चाहते हैं। केंद्रीय गृह मंत्री ने आगे कहा कि यहां तक तक टीएमसी भी चुनाव लड़ने गोवा गई थी, लेकिन हम विपक्षी नेताओं को मारकर और महिलाओं के बलात्कार करके किसी भी राज्य पर शासन नहीं करना चाहते हैं।
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा, श्जो लोग अपनी पार्टी का चुनाव नहीं कर सकते, वे हमें लोकतंत्र के बारे में उपदेश दे रहे हैं। इसके अलावा शाह ने आपातकाल लगाने के लिए कांग्रेस पर निशाना साधा। पूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी द्वारा लगाए गए आपातकाल का जिक्र करते हुए, अमित शाह ने कहा, हम किसी भी चुनाव से डरते नहीं हैं, लेकिन हमारे पास एक इतिहास है कि कैसे डर से आपातकाल लगाया गया था।
अमित शाह ने आगे कहा कि बीजेपी किसी भी चुनाव से नहीं डरती है। जीत या हार लोकतंत्र का हिस्सा है। आम आदमी पार्टी के उन आरोपों के बारे में बात करते हुए कि सरकार दिल्ली में डर की वजह से निकाय चुनाव नहीं करा रही है क्योंकि वे हारने से डरते हैं पर अमित शाह ने कहा कि हमें आप से क्यों डरना चाहिए? अगर वे चुनाव जीतने के लिए इतने आश्वस्त हैं, तो वे छह महीने बाद भी चुनाव जीत सकते हैं। कोई आशंका क्यों है?श्

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!