देश-विदेश

चुनाव प्रचार में भाजपा ने दिखाई ताकत, डिप्टी सीएम केशव बोले- समर्थन की भीख मांगती दिख रही सपा

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

मऊ , एजेंसी। यूपी के मऊ जिले की घोसी विधानसभा सीट पर पांच सितंबर को होने वाले उपचुनाव के लिए रविवार को भाजपा ने रैली का आयोजन किया। घोसी तहसील के सरायसादी में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में आयोजित जनसभा में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने हुंकार भरी। उन्होंने समाजवादी पार्टी पर जमकर व्यंग्य बाण छोड़े। वहीं सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर, कैबिनेट मंत्री एके शर्मा और अनिल राजभर समेत कई मंत्रियों ने सपा पर हमला बोला।
जनसभा से इतर मीडिया से बातचीत में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि भाजपा ही वर्तमान और भाजपा ही भविष्य है। घोसी उपचुनाव में दारा सिंह चौहान की जीत तय है। सपा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि 400 सीट जीतते-जीतते उनके पार्टी में भगदड़ मच गई। विधायक दारा सिंह चौहान ने इस्पीफा दे दिया, क्योंकि सपा में गुंडे और माफिया हैं। वहीं सपा को कांग्रेस के समर्थन पर बोले कि कांग्रेस के समर्थन देने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा। सपा समर्थन की भीख मांगती दिख रही है। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमारा एक-एक कार्यकर्ता विरोधियों के 10-10 कार्यकर्ताओं पर भारी है। हमारी सरकार में हर जाति और हर वर्ग का हित सुरक्षित है। कहा की भाजपा के कार्यकर्ता और समर्थक इतने उत्साह से मतदान करें कि समाजवादी पार्टी समाप्तवादी पार्टी हो जाए। भाजपा सरकार में शोषित और वंचित वर्ग के साथ न्याय किया जाता है जबकि अन्य विरोधी पार्टियां सिर्फ उनको वोट बैंक की तरह प्रयोग करती हैं। आगे कहा कि यह उपचुनाव आने वाले समय में बड़ा संदेश देने वाला है। केंद्र में मोदी और प्रदेश में योगी के नेतृत्व में बिना किसी भेदभाव के हर व्यक्ति को योजनाओं का लाभ दिया जा रहा है। सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि उनकी सरकार में सैफई का विकास ही प्रदेश का विकास मान लिया गया था, जबकि हमारी सरकार ने सबका साथ और सबका विकास को लेकर आगे बढ़ने का संकल्प लिया है। हमारे सरकार की उपलब्धियां देश और दुनिया में चर्चा और शोध का विषय बन गई हैं। डिप्टी सीएम ने कहा कि चुनाव प्रचार में विरोधी बरगलाने की कोशिश करेगा लेकिन हमें उनको जवाब देकर निरुत्तर कर देना है।
जनसभा को संबोधित करते हुए सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि दूसरों को दलबदलू बोलने वाले समाजवादी पार्टी वाले सबसे बड़े दलबदलू हैं। सपा की सरकार बनाने में जिन लोगों ने भी सहयोग किया उनके साथ छल किया गया। पिछड़े के नाम पर सपा वालों ने सिर्फ एक जाति का भला किया और अन्य जातियों के साथ छल किया। सुभासपा अध्यक्ष ने दावा किया की भाजपा प्रत्याशी 50 हजार से अधिक मतों से चुनाव जीतेंगे। वहीं निषाद पार्टी के अध्यक्ष डा. संजय निषाद ने कहा की आज चुनावी भाषण सुनने का समय नहीं है बल्कि अपनी भाषा में वोट मांगकर अपने प्रत्याशी को भरी मतों से विजयी बनाना है। यह चुनाव एक-एक कार्यकर्ता लड़ रहा है। हमारे लोगों को भाजपा सरकार में अपना अधिकार मिल रहा है और मिलेगा। विरोधी दल की सरकारों ने हमारे हिस्से की लूट कर अपने लोगों को फायदा पहुंचाया। विपक्ष के लोग सिर्फ भाषण दे सकते है लेकिन हमारी गठबंधन सरकार अधिकार देती है। वहीं कैबिनेट मंत्री एके शर्मा ने कहा कि आज की इस विशाल जनसभा को देखकर विरोधी हतोत्साहित हो जाएंगे। इस मौके पर कृषी मंत्री सूर्यप्रताप शाही, मंत्री दयाशंकर सिंह, विजय लक्ष्मी गौतम, गिरिशचंद यादव, हरिनारायन राजभर, उपेंद्र तिवारी, मनोज राय, शकुंतला चौहान, उमेशचंद पाण्डेय, अरुण राजभर आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!