देश-विदेश

टैंकर में पीछे से घुसी कार, 3 की मौत

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

सीहोर । जिले के आष्टा में इंदौर-भोपाल हाईवे पर भोपाल के कार सवार 3 दोस्तों की सडक़ हादसे में मौत हो गई। इंदौर से लौट रहे तीनों युवकों ने देवास के पास किसी ढाबे में खाना खाया था। वहां एक दोस्त मोबाइल छूट गया था। जिसे वापस लेने के लिए गए थे। इस दौरान रात 12 से 1 बजे के बीच किलेरामा के पास उनकी तेज रफ्तार कार पहले पीछे से दूध के टैंकर में जा टकराई। फिर बेकाबू होकर पेड़ से टकरा गई। जिससे तीनों की मौत हो गई।
आष्टा के पार्वती थाना प्रभारी चिन्मय मिश्रा ने बताया- घटना में भोपाल के खारखेड़ी निवासी कार सवार महेश ठाकुर (42), रूप सिंह ठाकुर (42) निवासी खजूरी खुर्द भोपाल, सुनील मेवाड़ा (28) निवासी भोपाल की मौत हुई है। उनके पास से मिले दस्तावेजों के आधार पर परिजनों को सूचना दी गई थी।पोस्टमॉर्टम के बाद सभी के शव को परिजनों को सौंप दिया गया। जिस दूध के टैंकर में कार पीछे से घुसी वह भी भोपाल से इंदौर की ओर जा रहा था।मृतक सुनील के भाई विष्णु पटेल ने बताया- खजूरी में वह खेती करता था। तीनों मंगलवार शाम 5 बजे किसी काम से इंदौर गए थे। वापसी में इन्होंने देवास स्थित एक ढाबे पर खाना खाया।
सीहोर आने के बाद रूप सिंह को ध्यान आया कि उनका मोबाइल कहीं छूट गया है। जब नंबर पर फोन किया गया तो उन्हें बताया कि आपका मोबाइल ढाबे पर है। मोबाइल लेने के लिए वे तीनों वापस निकले, जहां रास्ते में यह घटना हो गई।
सुनील मेवाड़ा: सुनील खजूरी के रहने वाले हैं, यह खेती बाड़ी का काम करते हैं। परिवार में पत्नी और 1 बेटा है, जिसकी उम्र 7 साल है।
रूप सिंह: खजूरी के रहने वाले हैं। यह खेती बाड़ी का काम करते हैं। साथ ही रायसेन रोड पर खुशी और आयुष्मान ढाबा के भी संचालक हैं। इनके 2 बच्चे हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!