कोटद्वार-पौड़ी

ठेकेदारों ने किया प्रदर्शन, उग्र आंदोलन की दी चेतावनी जयन्त प्रतिनिधि। पौड़ी : हिमालयन संविदाकार ठेकेदार समिति ने विभिन्न मांगों को लेकर बुधवार को लोनिवि कार्यालय में धरना देते हुए प्रदर्शन किया। साथ ही सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस दौरान आक्रोशित ठेकेदारों ने अपनी 19 सूत्रीय मांगे जल्द पूरी नहीं होने पर प्रदेशभर में उग्र आंदोलन की चेतावनी दी है। हिमालयन संविदाकार ठेकेदार समिति ने लोनिवि प्रांतीय खंड के कार्यालय में धरना दिया। इस दौरान समिति के सचिव प्रदीप असवाल, सुनील नेगी, खुशाल सिंह नेगी, आशीष थपलियाल आदि ने कहा कि पिछले लंब समय से ठेकेदार विभिन्न समस्याओं के हल की मांग कर रहे है, लेकिन उनकी समस्याओं पर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। उन्होंने 10 करोड़ तक के काम प्रदेश के लोगों को ही देने, निविदा में स्थाई व मूल निवास प्रमाणपत्र की अनिवार्यता करने, 5 करोड़ तक के कार्य सिंगल ब्रिड सिस्टम से करने, केंद व राज्य सरकार के बजट के 80 फीसदी तक के निर्माण कार्य प्रदेश के ही ठेकेदारों को देने, बड़े कार्यों को छोटे कार्यों में बदलने का अधिकार खंडीय कार्यालय के अधिशासी अभियंता को देने की मांग उठाई। कहा कि जल्द मांगे पूरी नही होने पर प्रदेशभर में आंदोलन किया जाएगा। इस मौके पर क्रांति किशोर नेगी, सुबोध नौटियाल, सुरेंद्र नेगी, रवि बिष्ट, हरीश रतूड़ी आदि ठेकेदार शामिल रहे।

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

केदारों ने किया प्रदर्शन, उग्र आंदोलन की दी चेतावनी
जयन्त प्रतिनिधि।
पौड़ी : हिमालयन संविदाकार ठेकेदार समिति ने विभिन्न मांगों को लेकर बुधवार को लोनिवि कार्यालय में धरना देते हुए प्रदर्शन किया। साथ ही सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस दौरान आक्रोशित ठेकेदारों ने अपनी 19 सूत्रीय मांगे जल्द पूरी नहीं होने पर प्रदेशभर में उग्र आंदोलन की चेतावनी दी है।
हिमालयन संविदाकार ठेकेदार समिति ने लोनिवि प्रांतीय खंड के कार्यालय में धरना दिया। इस दौरान समिति के सचिव प्रदीप असवाल, सुनील नेगी, खुशाल सिंह नेगी, आशीष थपलियाल आदि ने कहा कि पिछले लंब समय से ठेकेदार विभिन्न समस्याओं के हल की मांग कर रहे है, लेकिन उनकी समस्याओं पर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। उन्होंने 10 करोड़ तक के काम प्रदेश के लोगों को ही देने, निविदा में स्थाई व मूल निवास प्रमाणपत्र की अनिवार्यता करने, 5 करोड़ तक के कार्य सिंगल ब्रिड सिस्टम से करने, केंद व राज्य सरकार के बजट के 80 फीसदी तक के निर्माण कार्य प्रदेश के ही ठेकेदारों को देने, बड़े कार्यों को छोटे कार्यों में बदलने का अधिकार खंडीय कार्यालय के अधिशासी अभियंता को देने की मांग उठाई। कहा कि जल्द मांगे पूरी नही होने पर प्रदेशभर में आंदोलन किया जाएगा। इस मौके पर क्रांति किशोर नेगी, सुबोध नौटियाल, सुरेंद्र नेगी, रवि बिष्ट, हरीश रतूड़ी आदि ठेकेदार शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!