देश-विदेश

पूरा देश भाजपा की नीतियों के खिलाफ, मैनपुरी उपचुनाव पर बोलीं डिंपल यादव

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

मैनपुरी , यूपी की मैनपुरी सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर सपा सांसद डिंपल यादव ने कहा है कि पिछली बार भी लोग 80 में से 80 सीटें जीतने की बात कर रहे थे, लेकिन जब परिणाम आया तो हमने देखा कि पूरे देश और प्रदेश के लोग भाजपा की नीतियों के खिलाफ हैं। उपचुनाव में भी यही होगा।
डिंपल यादव ने अखिलेश यादव द्वारा उपचुनाव में यादव और मुस्लिम की पोस्टिंग के सवाल पर कहा कि 2017 के बाद से भाजपा चुनाव जीतने के लिए लगातार शासन और प्रशासन का इस्तेमाल कर रही है। हम भाजपा के चक्र को समझ गए हैं और समाजवादी पार्टी इसे भेदने में सक्षम है।
बांग्लादेश की पूर्व प्रधानमंत्री शेख हसीना को शरण देने पर असदुद्दीन ओवैसी की आलोचना पर डिंपल यादव ने सरकार का समर्थन किया और कहा कि मैं समझती हूं उन्होंने सहायता मांगी और सरकार ने सहायता दी। बांग्लादेश से हमारे देश के अच्छे संबंध रहे हैं। मैं समझती हूं कि सरकार ने उन्हें सहायता दी, पूरा देश इस मुद्दे पर केंद्र सरकार के साथ है।
अतीक अहमद के बेटे का एनकाउंटर करने वाले पुलिसकर्मियों को मेडल दिए जाने पर रुचि वीरा द्वारा शर्मनाक बताए जाने पर डिंपल यादव ने कहा कि भाजपा भय की राजनीति कर रही है।
कन्नौज मामले पर डिंपल यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी महिलाओं के हक की लड़ाई के लिए हमेशा साथ देगी। यह केस पुलिस के हाथ में है।
वहीं कोलकाता की घटना पर राहुल गांधी की ओर से दोषियों को फांसी की सजा देने की मांग पर उन्होंने कहा कि यह कानून का मसला है। कोर्ट तय करेगा कि क्या सजा दी जानी है। लेकिन, अपराध इतना बड़ा है कि हम सभी चाहेंगे कि सजा कठोर से कठोर हो।
कन्नौज के नवाब सिंह को भाजपा द्वारा डिंपल यादव का करीबी और प्रतिनिधि बताए जाने पर डिंपल यादव ने कहा कि नवाब सिंह का समाजवादी पार्टी से कोई रिश्ता नहीं है और वह भाजपा के संपर्क में थे।
पीएम मोदी द्वारा वन नेशन वन इलेक्शन की बात कहे जाने पर डिंपल यादव ने कहा कि यह देश को धोखा देने की बात है।
00

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!