देश-विदेश

पहले मां से संबंध थे, फिर बेटी से भी बना लिए, माता-पिता को नागवार गुजरा और प्लानिंग करके कर दी हत्या

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

औरैया , पुलिस ने 24 घंटे के अंदर किया बड़ा खुलासा किया है। अशोक नगर में अरविंद शर्मा के मकान में बने चेंबर में एक दिन पहले एक युवक का शव मिला था। इस मामले में अरविंद शर्मा को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। हालांकि घटना के बाद अरविंद की पत्नी ज्योति घर से चली गई थी। लेकिन, पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार करके हत्या का खुलासा किया है।पुलिस के मुताबिक युवक की पहचान बिंदकी जिला फतेहपुर का रहने वाले मिराज के रूप में रूप में हुई है। मिराज के अरविंद की पत्नी ज्योति से दो साल पहले अवैध संबंध हो गए थे। उसके वाद उसने उसकी बेटी के साथ भी संबंध बना लिए थे। जब इसकी जानकारी मां को हुई तो बेटी की शादी कर दी। लेकिन, बेटी ससुराल से 15 दिन के बाद ही घर लौट आई। उसके बाद वह मिराज के साथ चली गई। इस पर माता-पिता ने पुलिस में बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।
पुलिस ने बताया कि इसके बाद प्लानिंग के तहत अरविंद की पत्नी ने दोनों को बहाने से बुलाया। बेटी और मिराज को कहा है पिता बाहर गए हैं कुछ समय के लिए आ जाओ। जब दोनों आ गए, तब अरविंद की पत्नी ज्योति ने बेटी और अपने बेटे को किसी रिश्तेदार के यहां भेज दिया। फिर मिराज को खाने में नींद की गोलियां मिलाकर खिला दी। मिराज के गहरी नींद में सोने के बाद ईंट से हत्या कर दी। अरविंद एवं उसकी पत्नी ज्योति ने साक्ष्य छिपाने के लिए घर में पड़ा खून साफ किया। उसके बाद उसकी लाश को चेंबर में डाल दिया। ज्योति सुबह ही घर से चली गई।
अरविंद ने नशे की हालत में पुलिस को घर के अंदर शव के पड़े होने की सूचना दी थी। पुलिस ने हत्या में प्रयोग ईट कपड़े एवं अन्य साक्ष्य एकत्रित किए मृतक के पिता को तहरीर पर पुलिस ने अरविंद एवं उसकी पत्नी के खिलाफ सुसंगत धाराओं में किया मामला दर्ज दोनों आरोपी पति पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधीक्षक चारु निगम ने बताया कि थाना अजीतमल के अशोक नगर बाबरपुर में कल बेसमेंट में एक शव मिला था जिसमें टीम गठित की गई थी घटना के तुरत अनावरण हेतु निर्देश निर्गत किए गए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!